DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  IPL 2020: राजस्थान के खिलाफ जीता हुआ मैच गंवाने पर निराश हैं वॉर्नर, कहा- कई बार ऐसा होता है

क्रिकेटIPL 2020: राजस्थान के खिलाफ जीता हुआ मैच गंवाने पर निराश हैं वॉर्नर, कहा- कई बार ऐसा होता है

एजेंसी,दुबईPublished By: Mohan Kumar
Mon, 12 Oct 2020 03:36 PM
IPL 2020: राजस्थान के खिलाफ जीता हुआ मैच गंवाने पर निराश हैं वॉर्नर, कहा- कई बार ऐसा होता है

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) में रविवार को खेले गए रोमांचक मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को पांच विकेट से हरा दिया। हैदराबाद ने पहले खेलते हुए 159 रनों का स्कोर बनाया। 160 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान एक समय 26 पर तीन और इसके बाद 78 रनों पर पांच विकेट गंवाने के बाद भी यह लक्ष्य पाने में सफल रहा। जीता हुआ मैच हारने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर निराश नजर आए।

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में मिली हार के बाद डेविड वॉर्नर का कहना है कि उनकी टीम अंत में लय बरकरार नहीं रख सकी और जीता हुआ मैच अंतिम ओवरों में गंवाना निराशाजनक रहा। हैदराबाद ने राजस्थान के खिलाफ 158 रन बनाए थे। लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी और उसके तीन विकेट 26 रन पर गिर गए थे। लेकिन अंत के ओवरों में राहुल तेवतिया (नाबाद 45) और रियान पराग (नाबाद 42) की बेहतरीन पारियों की बदौलत राजस्थान ने यह मुकाबला एक गेंद शेष रहते पांच विकेट से जीत लिया।

तेवतिया ने बताया, 5 विकेट गिरने के बाद रियान पराग संग क्या प्लान बनाया

वॉर्नर ने कहा कि हम अपनी लय बरकरार नहीं रख सके लेकिन ऐसा कई बार क्रिकेट में होता है। राशिद को हम इससे पहले भी लाए हैं और हमारी कोशिश रन रोकने की होती है लेकिन तेवतिया और रेयान ने शानदार खेल खेला। हम अपनी रणनीति के अनुसार खेलना चाहते थे लेकिन चीजें उम्मीद के मुताबिक नहीं रहीं। हमने निणार्यक मौकों पर खराब गेंदबाजी की। लेकिन इस मुकाबले से कई सकारात्मक बातें भी सामने आईं और हम इन्हें अगले मुकाबले में ले जाएंगे।

उन्होंने कहा कि हमें ऐसी पिच पर काम करने की जरूरत है। हमें यह देखना होगा कि टीम पहले छह ओवर कैसे और मिडिल ऑर्डर में किस तरह स्कोर बढ़ाए तथा किस तरह गेंदबाजी करे। मुझे यहां अच्छी बल्लेबाजी करनी थी और मैंने मध्य ओवरों में ऐसा किया। हमने अब्दुल समद की जगह विजय शंकर को शामिल किया। बड़ी बाउंड्री में मध्य ओवरों में विजय को खेलाना हमें सही लगा था।

आखिरी ओवर में तेवतिया और खलील अहमद के बीच हुई तनातनी- Video

संबंधित खबरें