फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2020: मैच से पहले डेविड वॉर्नर और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आया प्यारा-सा मैसेज

IPL 2020: मैच से पहले डेविड वॉर्नर और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आया प्यारा-सा मैसेज

दुबई में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 का तीसरा मैच सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजेर्स बेंगलुरु के बीच खेला जाना है। दोनों ही टीमों के लिए यह इस सत्र का  सनराइजर्स हैदराबाद...

IPL 2020: मैच से पहले डेविड वॉर्नर और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आया प्यारा-सा मैसेज
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 21 Sep 2020 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

दुबई में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 का तीसरा मैच सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजेर्स बेंगलुरु के बीच खेला जाना है। दोनों ही टीमों के लिए यह इस सत्र का  सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के हाथों में हैं। मैच से ठीक पहले डेविड वॉर्नर के परिवार ने उनके लिए शुभकामनाएं भेजी हैं। 

इंस्टाग्राम पोस्ट में डेविड वॉर्नर की बेटी उन्हें आज के मैच के लिए गुड लक कहती दिखाई देती है। इतना ही नहीं वॉर्नर से सेंचुरी मारने की कोशिश करने के लिए भी वह कहती है। वहीं डेविड वॉर्नर की पत्नी ने पूरी टीम के लिए शुभकामनाएं भेजी हैं। वे कहती हैं, "टीम और आपके लिए गुड लक, हम आपके बारे में सोच रहे हैं। पहले मैच की शुरुआत धमाकेदार हो। शुभकामनाएं।"

 

भारत में कोविड-19 के मामलों के बढ़ने के कारण विश्व की सबसे बड़ी टी20 लीग का आयोजन इस साल संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के तीन स्थानों दुबई, अबुधाबी और शारजाह में किया जा रहा है। उद्घाटन मैच में चेन्नई ने मुंबई को हराया, जबकि दूसरे मैच में दिल्ली ने सुपर ओवर में पंजाब को शिकस्त दी थी। शारजाह में पहला मैच 22 सितंबर को राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाएगा।

कुल दस दिन दो-दो मैच खेले जाएंगे। इनमें पहला मैच भारतीय समयानुसार दोपहर बाद तीन बजकर 30 मिनट से, जबकि दूसरा मैच शाम सात बजकर 30 मिनट से शुरू होगा। दुबई कुल 24 मैचों की मेजबानी करेगा। अबुधाबी में 20 और शारजाह में 12 मैच खेले जाएंगे। आईपीएल 2020 के प्लेऑफ के स्थानों की घोषणा बाद में की जाएगी। फाइनल 10 नवंबर को होगा। यह टूर्नामेंट कुल 53 दिन तक चलेगा और इस तरह से यह आईपीएल के इतिहास में सबसे लंबा चलने वाला सत्र बन जाएगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें