DA Image
8 अप्रैल, 2021|9:57|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020 CSK vs SRH:धोनी ने सेट की रायुडू की फील्डिंग पोजिशन, वहीं पहुंची अगली बॉल-देखें वीडियो

ms dhoni   chennaiipl twitter 2 oct 2020

 इंडियन प्रीमयर लीग(Indian Premier League) के 13वें सीजन(IPL 2020) के 29वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स(CSK, सीएसके) ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद(Sunrisers Hyderabad) की टीम को 20 रनों से हराया। इस मुकाबले में धोनी की बेहतरीन कप्तानी देखने को मिली, जिसके लिए वो जाने जाते हैं। धोनी ने इस मैच में पहले सैम कुर्रन से ओपनिंग करवाई और गेंदबाजी के दौरान लेग स्पिनर पीयूष चावला से महज एक ही ओवर करवाया। सीएसके के कप्तान फील्डिंग पोजिशन में लगातार बदलाव करते दिखाई दिए। इसी बीच, उन्होंने एक गेंद फेंके जाने से पहले अंबाती रायुडू की फील्डिंग पोजिशन को बदला और अगली ही गेंद सीधे रायुडू के पास पहुंच गई। धोनी की इस समझारी भरी कप्तानी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

दरअसल, यह घटना हुई पारी के दूसरे ओवर में जब सैम कुर्रन गेंदबाजी कर रहे थे। ओवर की पांचवीं गेंद फेंके जाने से पहले धोनी ने एक्सट्रा कवर पर फील्डिंग कर रहे अंबाती रायुडू को थोड़ा से और साइड हो जाने को बोला और कहा कि बॉल उधर की तरफ आएंगी। सैम कुर्रन ने जैसे ही वो पांचवीं गेंद फेंकी, उसको जॉनी बेयरस्टो ने सीधा रायुडू की तरफ खेला। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोग धोनी की  इस चालाक कप्तानी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

दुबई में खेले इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और सैम कुर्रन(31), शेन वॉट्सन(42), अंबाती रायुडू(41) की पारियों के चलते 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाए। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदरबाद की टीम ने लगातार अंतराल पर अपने विकेट गंवाए और टीम 8 विकेट खोकर 147 रन ही बना सकी। चेन्नई की तरफ से रविंद्र जडेजा ने ऑल-राउंड प्रदर्शन करते हुए 10 गेंदों में 25 रनों की पारी खेलने के साथ 3 ओवर में 21 रन देकर एक विकेट भी अपने नाम किया, जिसके चलते उनको मैन ऑफ द मैच के चुना गया। चेन्नई ने नाम अब 8 मैचों में 3 जीत हो गई है, जबकि 5 मैचों में टीम ने हार का सामना किया है। टीम का अगला मैच शनिवार(17 अक्टूबर) को दिल्ली कैपिटल्स से होगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 CSK vs SRH Dhoni set ambati rayudu fielding position and next ball reached to him see the video