फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2020 CSK vs SRH: ड्वेन ब्रावो और अंबाती रायुडू की वापसी से कुछ ऐसा हो सकता है CSK का प्लेइंग XI

IPL 2020 CSK vs SRH: ड्वेन ब्रावो और अंबाती रायुडू की वापसी से कुछ ऐसा हो सकता है CSK का प्लेइंग XI

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के पहले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बल्लेबाज अंबाती रायुडू ने मैच विनिंग पारी खेली थी और मैन ऑफ द मैच बने थे। इसके बाद...

IPL 2020 CSK vs SRH: ड्वेन ब्रावो और अंबाती रायुडू की वापसी से कुछ ऐसा हो सकता है CSK का प्लेइंग XI
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 02 Oct 2020 02:13 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के पहले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बल्लेबाज अंबाती रायुडू ने मैच विनिंग पारी खेली थी और मैन ऑफ द मैच बने थे। इसके बाद रायुडू हैमस्ट्रिंग के चलते दो मैच नहीं खेल सके और टीम ने लगातार दो मैच गंवाए। वहीं ऑल-राउंडर ड्वेन ब्रावो भी पहले तीन मैच में पूरी तरह फिट नहीं थे और सीएसके के लिए नहीं खेल सके थे। अब ये दोनों क्रिकेटर पूरी तरह फिट हैं और 2 अक्टूबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाले मैच में सिलेक्शन के लिए उपलब्ध रहेंगे।

IPL बायो-बबल तोड़ना पड़ेगा भारी, जानिए क्या-क्या भुगतना पड़ सकता है

हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग और सीईओ काशी विश्वनाथन इस बात की पुष्टि कर चुके हैं कि रायुडू और ब्रावो पूरी तरह फिट हैं। ऐसे में सीएसके के प्लेइंग XI कॉम्बिनेशन में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। रायुडू की वापसी से जहां सीएसके का बैटिंग ऑर्डर मजबूत होगा, वहीं ब्रावो बैटिंग और बॉलिंग दोनों डिपार्टमेंट को मजबूत बनाएंगे। सीएसके ने पहला मैच जीता, लेकिन इसके बाद टीम को राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा, ऐसे में सीएसके जीत के ट्रैक पर वापसी के लिए पूरी कोशिश करेगा। 

फ्लेमिंग ने बताया कि CSK टीम ने क्या किया 6 दिनों के ब्रेक में

प्लेइंग इलेवन की बात करें तो रायुडू और ब्रावो की वापसी से शेन वॉटसन और मुरली विजय का पत्ता कट सकता है। मुरली विजय ने अभी तक अपने प्रदर्शन से टीम को काफी निराश किया है, वहीं वॉटसन भी लय में नजर नहीं आए हैं। बॉलिंग डिपार्टमेंट में हालांकि ज्यादा बदलाव देखने को शायद ही मिले और सीएसके अपने पुराने बॉलिंग अटैक के साथ ही मैच में उतरे।

सीएसके का संभावित प्लेइंग XI: अंबाती रायुडू, फैफ डु प्लेसी, ऋतुराज गायकवाड़, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), ड्वेन ब्रावो, सैम कुर्रन, रविंद्र जडेजा, दीपक चाहर, पीयूष चावला, जोश हेजलवुड।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें