DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  IPL 2020 CSK vs RR: मैच के बाद बटलर को मिला धोनी से खास गिफ्ट- Photo

क्रिकेटIPL 2020 CSK vs RR: मैच के बाद बटलर को मिला धोनी से खास गिफ्ट- Photo

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Namita Shukla
Tue, 20 Oct 2020 08:18 AM
IPL 2020 CSK vs RR: मैच के बाद बटलर को मिला धोनी से खास गिफ्ट- Photo

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 19 अक्टूबर (सोमवार) को इतिहास रच डाला। धोनी आईपीएल इतिहास के पहले ऐसे खिलाड़ी बन गए हैं, जिसने अपना 200वां आईपीएल मैच खेला। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सोमवार को अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला गया मैच धोनी का 200वां आईपीएल मैच था। यह मैच हालांकि धोनी के लिए कुछ खास यादगार नहीं रहा और टीम को सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा। राजस्थान रॉयल्स की ओर से जोस बटलर ने नॉटआउट 70 रनों की पारी खेली और मैन ऑफ द मैच चुने गए। मैच के बाद धोनी की तरफ से उन्हें एक खास गिफ्ट मिला।

धोनी ने 200वें IPL मैच के बारे में पूछे जाने पर कहा, आप से ही पता चला

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Who doesn't want an MS Dhoni souvenir 😍😍👕 Buttler has one added to his cabinet 🤗🔝 #Dream11IPL #CSKvRR

A post shared by IPL (@iplt20) on

धोनी ने अपने 200वें आईपीएल मैच की जर्सी बटलर को गिफ्ट की। इंडियन प्रीमियर लीग के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर बटलर की फोटो शेयर की गई है, जिसमें उनके हाथ में धोनी की जर्सी है। धोनी इस मैच में बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर सके और 28 गेंद पर 28 रन बनाकर आउट हुए। सीएसके की टीम 20 ओवर में पांच विकेट पर 125 रन ही बना सकी। रविंद्र जडेजा ने 30 गेंद पर नॉटआउट 35 रन बनाए। इन दोनों के अलावा सैम कुर्रन ने 22 रनों की पारी खेली। राजस्थान रॉयल्स की ओर से जोफ्रा आर्चर, कार्तिक त्यागी, श्रेयस गोपाल और राहुल तेवतिया ने एक-एक विकेट लिए।

धोनी के नाम हुआ बड़ा रिकॉर्ड, IPL में CSK की तरफ से पूरे किए 4 हजार रन

जवाब में राजस्थान रॉयल्स ने 17.3 ओवर में ही तीन विकेट गंवाकर 126 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। बटलर ने 48 गेंद पर नॉटआउट 70 रन बनाए। इसके अलावा कप्तान स्टीव स्मिथ 26 रन बनाकर नॉटआउट लौटे। राजस्थान रॉयल्स ने 28 रनों तक तीन विकेट गंवा दिए थे, लेकिन इसके बाद बटलर और स्मिथ ने मिलकर टीम को शानदार जीत दिलाई।

संबंधित खबरें