फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2020 CSK vs RCB: विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी मिले गले, दिल जीत लेंगी दोनों की तस्वीरें

IPL 2020 CSK vs RCB: विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी मिले गले, दिल जीत लेंगी दोनों की तस्वीरें

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 13वें सीजन में शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings, CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore, RCB) के बीच खेला गया।...

IPL 2020 CSK vs RCB: विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी मिले गले, दिल जीत लेंगी दोनों की तस्वीरें
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 11 Oct 2020 04:55 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 13वें सीजन में शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings, CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore, RCB) के बीच खेला गया। आरसीबी ने 37 रनों से जीत दर्ज की। इस मैच का फैन्स को बेसब्री से इंतजार था, महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और विराट कोहली (Virat Kohli) की टीमें इस सीजन में पहली बार एक-दूसरे के खिलाफ खेलने उतरी थीं। दुबई इंटरनैशनल क्रिकेट स्टेडियम पर धोनी और विराट को एकसाथ मैदान पर देखने के लिए फैन्स बेताब थे। 

पांच हार के बाद क्या 2010 की तरह पलटेगी CSK की किस्मत?

मैच के दौरान विराट और धोनी एक-दूसरे के गले मिलते हुए भी नजर आए। इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। #Mahirat भी ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा। ट्विटर पर आजकल एक ट्रेंड चल रहा है, जिसमें यूजर्स दो तस्वीरें शेयर करते हैं, कैसे यह शुरू हुआ (how it started) और कैसे यह चल रहा है ( how it's going), इस ट्रेंड पर भी इन दोनों की फोटो शेयर की गई है। जिसमें एक फोटो 2011 वर्ल्ड कप की है, जब धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप जीता था और विराट और धोनी तिरंगा लपेटे वानखेड़े स्टेडियम के मैदान पर नजर आ रहे हैं और दूसरी फोटो में दोनों दुबई इंटरनैशनल स्टेडियम के मैदान पर एक-दूसरे से गले मिलते नजर आ रहे हैं।

आरसीबी के खिलाफ हार के बाद सीएसके कप्तान धोनी ने पूरी टीम को लताड़ा

आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया था। कप्तान विराट ने 52 गेंद पर नॉटआउट 90 रनों की पारी खेली और अकेले दम पर टीम का स्कोर 20 ओवर में चार विकेट पर 169 रनों तक पहुंचाया। सीएसके की ओर से शार्दुल ठाकुर ने दो, जबकि दीपक चाहर और सैम कुर्रन ने एक-एक विकेट लिए। जवाब में सीएसके की टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 132 रन ही बना सकी। विराट को मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें