फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच गंवाने के बाद रोहित शर्मा ने बताए हार के कारण

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच गंवाने के बाद रोहित शर्मा ने बताए हार के कारण

चार बार की आईपीएल चैम्पियन मुंबई इंडियंस को टूर्नामेंट के आगाज मैच में तीन बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा। टीम ने चेन्नई के सामने 163 रनों का लक्ष्य...

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच गंवाने के बाद रोहित शर्मा ने बताए हार के कारण
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 20 Sep 2020 10:56 AM
ऐप पर पढ़ें

चार बार की आईपीएल चैम्पियन मुंबई इंडियंस को टूर्नामेंट के आगाज मैच में तीन बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा। टीम ने चेन्नई के सामने 163 रनों का लक्ष्य रखा था लेकिन गेंदबाज इस स्कोर बचाव नहीं कर सके और टीम को हार नसीब हुई। चेन्नई की तरफ से अंबाती रायुडु और फाफ डु प्लेसिस ने शानदार खेल दिखाते हुए फिफ्टी जड़ी। धोनी भी काफी लंबे समय बाद बल्लेबाजी करने उतरे लेकिन अपना खाता खोले बगैर नाबाद लौटे। इस हार के मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने अपना बयान दिया है।

IPL 2020: 437 दिन बाद बैटिंग करने उतरे धोनी, बिना रन बनाए भी चेन्नई सुपर किंग्स ने ऐसे जीता मैच

रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा कि हमें पिच के मुताबिक खेलने की जरूरत है। जब ओस पड़ती है तो बाद में बल्लेबाजी के लिए पिचें और बेहतर होती जाती हैं। आपको बस गैप निकालने होते हैं और अपना फोकस बनाए रखना होता है। अगर जरा सी भी चूक हुई तो विरोधी टीम आप पर हावी हो सकती है। हमें बस समझने की जरुरत है कि क्या करना है। रोहित ने इसके अलावा सीएसके के गेंदबाजों की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि बेहतरीन शुरुआत मिलने के बावजूद सीएसके के बॉलर्स ने हमें ज्यादा रन नहीं बनाने दिए। इसके अलावा फाफ डू प्लेसिस और अंबाती रायुडू के बीच साझेदारी भी काफी अहम रही।

धोनी का वर्ल्ड रिकॉर्ड, ऐसा कारनामा करने वाले दुनिया के पहले विकेटकीपर

उन्होंने कहा कि जिस तरह अंबाती रायुडू और फाफ डु प्लेसिस ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बैटिंग की उस तरह हमारी टीम का कोई भी बल्लेबाज आखिर तक टिककर नहीं खेल पाया। इसके अलावा बैटिंग में हम शायद पहले 10 ओवर में 85 रन बना चुके थे लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों ने बेहतरीन वापसी की और उन्हें इसका काफी सारा श्रेय जाता है। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का अगला मैच 22 सितंबर को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ है वहीं मुंबई इंडियंस का अगला मैच 23 सितंबर को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ है।


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें