DA Image
23 अक्तूबर, 2020|12:11|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020: हार्दिक पांड्या ने जड़े बैक-टू-बैक छक्के, रवींद्र जडेजा के नाम जुड़ा शर्मनाक रिकॉर्ड-VIDEO

csk vs mi hardik pandya ravindra jadeja photo-ipl

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) के आगाज मैच में डिफेंडिंग चैम्पियन मुंबई इंडियंस को पांच विकेट से हराकर जीत से शुरुआत की। अबु धाबी में खेले गए मैच में टॉस हारकर मुंबई ने 20 ओवर में 9 विकेट गंवाकर 162 रन बनाए थे। इसके जवाब में सीएसके ने अंबाती रायुडु और फाफ डु प्लेसिस के शानदार खेल के दम पर 19.2 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 166 रन बनाए और मैच जीत लिया। इस मैच में मुंबई इंडियंस की पारी के 12वें ओवर में हार्दिक पांड्या ने स्पिनर रवींद्र जडेजा की गेंद पर जोरदार छक्के जड़े। इसके साथ ही जडेजा के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया है।

437 दिन बाद बैटिंग करने उतरे धोनी, बिना रन बनाए भी CSK ने ऐसे जीता मैच

जडेजा ने 12वें ओवर की शुरुआत में काफी कसी हुई गेंदबाजी करते हुए चार गेंदों पर बस एक रन दिया लेकिन पांचवीं और छठी गेंद पर हार्दिक पांड्या ने लगातार दो छक्के जड़ डाले। इसके साथ ही जडेजा ने खुद को दो गेंदों पर लगातार दो छक्के के रिकॉर्ड में सबसे आगे कर दिया। इससे पहले वो इस मामले में लेग स्पिनर अमित मिश्रा के साथ संयुक्त रूप से थे लेकिन अब वो उनसे आगे निकल गए हैं। इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर तीन गेंदबाजों का नाम है। पीयूष चावला, युजवेंद्र चहल और डीजे ब्रावो 11 बार लगातार दो गेंदों पर दो छक्के खा चुके हैं।

यहां CLICK कर देखें वीडियो-

इस मैच में हार्दिक पांड्या ने काफी लंबे समय बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी की। उन्हें विश्व कप के तुरंत बाद चोट लग गई थी। इसके बाद उन्होंने पीठ की सर्जरी करवाई और आईपीएल में पहले के मुकाबले काफी फिट होकर लौटे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का अगला मैच 22 सितंबर को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ है वहीं मुंबई इंडियंस का अगला मैच 23 सितंबर को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ है।

IPL 2020: मुंबई के खिलाफ जीत के बावजूद एमएस धोनी नहीं हैं खुश, कहा-टीम में सुधार की गुंजाइश है 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 csk vs mi hardik pandya back to back sixes on ravindra jadeja put embarassing record on him watch cricket viral video