फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2020: वरुण चक्रवर्ती से दो बार बोल्ड होने के बाद एमएस धोनी ने अपने इस काम से जीता सबका दिल-VIDEO

IPL 2020: वरुण चक्रवर्ती से दो बार बोल्ड होने के बाद एमएस धोनी ने अपने इस काम से जीता सबका दिल-VIDEO

गुरुवार को आईपीएल 2020  के 49वें मैच में तीन बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में आखिरी गेंद पर 6 विकेट से जीत दर्ज की। केकेआर...

IPL 2020: वरुण चक्रवर्ती से दो बार बोल्ड होने के बाद एमएस धोनी ने अपने इस काम से जीता सबका दिल-VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 30 Oct 2020 06:37 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुवार को आईपीएल 2020  के 49वें मैच में तीन बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में आखिरी गेंद पर 6 विकेट से जीत दर्ज की। केकेआर की टीम ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए सीएसके की टीम ने रुतुराज गायकवाड (72) और रविंद्र जडेजा (31) की पारियों के दम पर मैच को अपने नाम कर लिया। यह मैच कोलकाता के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती के लिए काफी यादगार रहा क्योंकि उन्होंने इस मैच में अपने हीरो एमएस धोनी को क्लीन बोल्ड कर दिया। मैच के बाद दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे से बात करते नजर आए।

PL 2020 CSK vs KKR: मुंबई इंडियंस को पीछे छोड़ चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने इस खास रिकॉर्ड पर जमाया कब्जा

अपना पहला आईपीएल खेल रहे वरुण के लिए यह टूर्नामेंट काफी यादगार रहा है जहां उन्होंने अपनी फिरकी में अच्छे-अच्छे धुरंधरों को फंसाया है। कुछ महीने पहले इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने वाले धोनी को आउट करना हर गेंदबाज का सपना होता है। ऐसे में एक नहीं बल्कि दो-दो उन्हें क्लीन बोल्ड हर किसी के बस की बात नहीं है। खुद वरुण मैच खत्म होने के बाद धोनी से टिप्स लेने पहुंच गए। धोनी ने भी इस युवा खिलाड़ी को निराश नहीं किया और उनसे काफी देर तक बात की। इस वीडियो को केकेआर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

वरुण चक्रवर्ती आईपीएल में ऐसे पहले स्पिनर बन गए हैं, जिन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को दो बार क्लीन बोल्ड किया है। गुरुवार को खेले गए मैच में वरुण ने धोनी (1) का विकेट 15वें ओवर में अपने नाम किया। इससे पहले इस सीजन में केकेआर और सीएसके के बीच खेले गए मैच में भी धोनी वरुण चक्रवर्ती की ही गेंद पर बोल्ड हुए थे। आईपीएल के इतिहास में अबतक धोनी को कोई भी एक स्पिनर दो बार क्लीन बोल्ड करके उनका विकेट अपने नाम नहीं कर सका था।

IPL 2020 CSK vs KKR: कोलकाता पर चेन्नई की जीत का इस टीम को मिला फायदा, प्लेऑफ में बनाई अपनी जगह   

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें