DA Image
23 अक्तूबर, 2020|4:12|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020: रोहित शर्मा और सुरेश रैना के साथ खास लिस्ट में शामिल होने से एमएस धोनी 2 छक्के दूर

ms dhoni  pti

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सातवें मैच में आज चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स से होना है। इस मैच में सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के पास टी20 क्रिकेट में रोहित शर्मा और सुरेश रैना के साथ एक एलीट लिस्ट में शामिल होने का मौका होगा। धोनी अगर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ दो छक्के लगाते हैं, तो टी20 क्रिकेट में उनके खाते में 300 छक्के दर्ज हो जाएंगे। भारत की ओर से वो ऐसा करने वाले महज तीसरे बल्लेबाज होंगे। रोहित शर्मा और सुरेश रैना पहले ऐसा कर चुके हैं।

IPL 2020: SRH के खिलाफ KKRके मैच में दिनेश कार्तिक की कप्तानी पर नजर

धोनी ने पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टॉम कुर्रन के आखिरी ओवर में लगातार तीन छक्के लगाकर दिखा दिया था कि वो अपने रंग में लौट रहे हैं, हालांकि इसके बावजूद टीम को हार का सामना करना पड़ा था। उन तीन छक्कों के साथ टी20 क्रिकेट में धोनी के नाम 298 छक्के हो गए थे। रोहित शर्मा के खाते में फिलहाल 361 टी20 छक्के हैं, जबकि रैना 311 टी20 छक्के जड़ चुके हैं। पिछले मैच में धोनी की कप्तानी की काफी आलोचना हुई थी। वो बल्लेबाजी के लिए सातवें नंबर पर आए थे और आखिरी ओवर में जाकर छक्के लगाए, जब मैच पूरी तरह से सीएसके के हाथ से निकल चुका था।

सुनील गावस्कर ने विराट-अनुष्का को लेकर दिया ऐसा बयान, भड़क उठे फैंस

गौतम गंभीर ने धोनी पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि सच कहूं तो आखिरी के ओवर में बनाए गए रन बस उनके निजी रन थे। वहीं वीरेंद्र सहवाग ने धोनी की कप्तानी को उस मैच में 10 में से चार नंबर दिए थे। सीएसके ने ओपनिंग मैच में मुंबई इंडियंस को हराकर अच्छी शुरुआत की थी, लेकिन इसके बाद टीम को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार झेलनी पड़ी।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 CSK vs DC Chennai Super Kings vs Delhi Capitals MS Dhoni two sixes away from joining Rohit Sharma Suresh Raina in prestigious T20 list