फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2020: कोविड-19 परीक्षण में नेगेटिव आने के बाद CSK ने शुरू की प्रैक्टिस

IPL 2020: कोविड-19 परीक्षण में नेगेटिव आने के बाद CSK ने शुरू की प्रैक्टिस

कोविड-19 से संक्रमित दीपक चाहर और रुतुराज गायकवाड़ को छोड़कर कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के अन्य खिलाड़ियों ने शुक्रवार को तीसरे दौर के परीक्षण के नतीजे नेगेटिव आने के बाद...

IPL 2020: कोविड-19 परीक्षण में नेगेटिव आने के बाद CSK ने शुरू की प्रैक्टिस
एजेंसी,दुबईFri, 04 Sep 2020 07:08 PM
ऐप पर पढ़ें

कोविड-19 से संक्रमित दीपक चाहर और रुतुराज गायकवाड़ को छोड़कर कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के अन्य खिलाड़ियों ने शुक्रवार को तीसरे दौर के परीक्षण के नतीजे नेगेटिव आने के बाद नेट पर अभ्यास किया। पिछले सप्ताह दीपक और रुतुराज के अलावा उसके 11 सदस्य कोविड-19 के लिए पॉजिटिव पाये गये थे। इससे टीम को 21 अगस्त को यहां पहुंचने के बाद तीन परीक्षण सहित छह दिन का पृथकवास पूरा करने के बाद अपनी ट्रेनिंग योजना को रोकना पड़ा था।

गुरुवार (3 सितंबर) को एक और अतिरिक्त जांच कराई गई, जिसमें कोरोना वायरस मुक्त खिलाड़ी नेगेटिव आये और उनका अभ्यास शुरू करने का रास्ता साफ हुआ। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टूर्नामेंट 19 सितंबर से तीन शहरों दुबई, शारजाह और अबुधाबी में खेला जाएगा।

IPL 2020: लंबे-लंबे शॉट्स लगाकर मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने बढ़ाई विरोधी गेंदबाजों की टेंशन

सीएसके के मुख्य कार्यकारी अधिकारी केएस विश्वनाथन ने पीटीआई-भाषा से कहा, ''उन 13 को छोड़कर बाकी सभी का परीक्षण तीसरी बार भी नेगेटिव आया है। जिनका परीक्षण पॉजिटिव आया था, उनका पृथकवास (14 दिन) पूरा करने के बाद ही फिर से परीक्षण किया जाएगा।''

ये नतीजे फ्रेंचाइजी के लिए राहत देने वाले रहे। टीम को तब भी करारा झटका लगा जब उसके सीनियर खिलाड़ी सुरेश रैना और हरभजन सिंह ने व्यक्तिगत कारणों से इंडियन प्रीमियर लीग से हटने का फैसला किया। रैना ने पिछले हफ्ते यह फैसला किया जबकि हरभजन ने शुक्रवार को इसकी घोषणा की।

IPL 2020: हरभजन सिंह ने बताया किस वजह से उन्होंने अपना नाम लिया वापस

दीपक और रुतुराज के अलावा चेन्नई टीम स्टाफ के 11 सदस्यों का अगले सप्ताह 14 दिन का पृथकवास पूरा होने के बाद दो बार परीक्षण किया जाएगा। अभ्यास शुरू करने से पहले उनके दो परीक्षण नेगेटिव आने जरूरी हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स की पूरी टीम इस प्रकार है:
महेंद्र सिंह धोनी, शार्दुल ठाकुर, केएम आसिफ, दीपक चाहर, इमरान ताहिर, कर्ण शर्मा, हरभजन सिंह, एन. जगदीशन, मोनू कुमार, मिशेल सैंटनर, रविंद्र जडेजा, लुंगी एनगिडी, केदार जाधव, ड्वेन ब्रावो, रुतुराज गायकवाड़, मुरली विजय, फैफ डुप्लेसी, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, शेन वॉटसन, पीयूष चावला, जोश हेजलवुड, सैम करन, आर साई किशोर।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें