DA Image
21 नवंबर, 2020|9:59|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020: जडेजा और कर्ण शर्मा के बीच हुआ टेबल टेनिस मैच, VIDEO में देखें कौन जीता

ravindra jadeja and karn sharma playing table tennis

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के लिए सभी फ्रेंचाइजी अपने खिलाड़ियों और स्टाफ के साथ यूएई पहुंच चुके हैं और टूर्नामेंट की तैयारियों में लगे हैं। ग्राउंड में क्रिकेट ट्रेनिंग के साथ-साथ खिलाड़ी वहां इनडोर खेलों का भी मजा ले रहे हैं। ऐसे ही एक खेल का वीडियो चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है, जिसमें रवींद्र जडेजा और कर्ण शर्मा टेबल-टेनिस खेलते नजर आ रहे हैं। खेल के अंत में बाजी रवींद्र जडेजा के हाथ में रहती है।

गौरतलब है कि 6 सितंबर को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का कार्यक्रम जारी कर दिया गया और परंपरा के अनुसार मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियन्स 19 सितंबर को अबुधाबी में पहले मैच में पिछले साल के उप विजेता चेन्नई सुपरकिंग्स से भिड़ेगा। भारत में कोविड-19 के मामलों के बढ़ने के कारण विश्व की सबसे बड़ी टी20 लीग का आयोजन इस साल संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के तीन स्थानों दुबई, अबुधाबी और शारजाह में किया जा रहा है।  टूर्नामेंट के उदघाटन मैच के बाद अगले दिन दुबई में दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब आमने सामने होंगे, जबकि 21 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच मैच होगा। शारजाह में पहला मैच 22 सितंबर को राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाएगा।

बीसीसीआई की विज्ञप्ति के अनुसार कुल दस दिन दो-दो मैच खेले जाएंगे। इनमें पहला मैच भारतीय समयानुसार दोपहर बाद तीन बजकर 30 मिनट से, जबकि दूसरा मैच शाम सात बजकर 30 मिनट से शुरू होगा। दुबई कुल 24 मैचों की मेजबानी करेगा। अबुधाबी में 20 और शारजाह में 12 मैच खेले जाएंगे। आईपीएल 2020 के प्लेऑफ के स्थानों की घोषणा बाद में की जाएगी। फाइनल 10 नवंबर को होगा। यह टूर्नामेंट कुल 53 दिन तक चलेगा और इस तरह से यह आईपीएल के इतिहास में सबसे लंबा चलने वाला सत्र बन जाएगा।

चेतेश्वर पुजारा ने क्यों कहा, आईपीएल में जगह नहीं मिलने से निराश नहीं होता

इस साल का आईपीएल पूर्व कार्यक्रम के अनुसार 29 मार्च से 24 मई के बीच खेला जाना था, लेकिन कोरोना वायरस महामारी फैलने के कारण इसे टूर्नामेंट शुरू होने से दो सप्ताह पहले स्थगित कर दिया गया था। इसके बाद वायरस के मामलों में बढ़ोतरी के कारण लीग को अनश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया था। ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप के स्थगित किए जाने के बाद ही इस टूर्नामेंट के आयोजन के लिए सितंबर से नवंबर तक का समय मिल पाया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 CSK Teammate Ravindra Jadeja and Karn Sharma playing table tennis