DA Image
7 मई, 2021|4:15|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020: कोरोना से उबरे दीपक चाहर ने जिम में किया वर्कआउट, बहन मालती बोलीं- काजल का टीका लगा लो

deepak chahar instagram

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के दीपक चाहर कोविड-19 से स्वस्थ होकर लौट वापस मैदान पर आए हैं। चाहर बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) से जरूरी मंजूरी मिलने के बाद शुक्रवार (11 सितंबर) से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) के लिए अभ्यास शुरू कर दिया है। इससे पहले भी टेस्ट नेगेटिव आने के बाद वह मैदान पर दिखाई दिए थे, लेकिन उन्होंने प्रैक्टिस शुरू नहीं की थी। लेकिन दीपक ने जिम में वर्कआउट करना शुरू कर दिया। दीपक ने अपनी जिम वर्कआउट की तस्वीर शेयर की थी, जिस पर उनकी बहन मालती ने दिल छू लेने वाला कमेंट लिखा था। 

दीपक चाहर को कोरोना वायरस जांच की दो नेगेटिव रिपोर्ट के बाद बुधवार को टीम बायो-बबल (जैव-सुरक्षित माहौल) में प्रवेश करने की अनुमति मिली थी। बीसीसीआई के नियमों के अनुसार नेट अभ्यास से पहले 'कार्डियो-वैस्कुलर' जांच करना जरूरी होता है। उनकी यह जांच अब हो चुकी है और उन्हें प्रैक्टिस के लिए इजाजत भी मिल गई है।

IPL 2020: धोनी के होते हुए जानिए CSK के लिए किसने की विकेटकीपिंग की प्रैक्टिस

चाहर के ट्रेनिंग पर लौटने से पहले कई टेस्ट हुए तब वह सीएसके टीममेट्स के साथ जुड़ पाए हैं। क्वारंटाइन में भी उन्होंने खूब पसीना बहाया। सीएसके के पेसर इंस्टाग्राम पर अपनी एक शर्टलेस फोटो शेयर की है। इस फोटो में वह जिम में खड़े हुए हैं। अपनी फोटो को उन्होंने कैप्शन दिया- ''जीवन लड़ने का नाम है, बेहतर होने का नाम।'' 

युवराज सिंह के लिए रिटारयमेंट से वापसी की राह होगी मुश्किल, ऐसा है BCCI का नियम

दीपक की इस पोस्ट पर उनकी बहन मालती चाहर ने कमेंट करते हुए लिखा- ओएमजी, हॉट हॉट हॉट.... आपका सारा फैट भी टेस्ट में नेगेटिव आया है। प्लीज काजल का टीका लगा लो... नजर ना लग जाए।

deepak chahar instagram

बता दें कि दीपक चाहर चेन्नई सुपर किंग्स टीम के अहम खिलाड़ी हैं। पिछले सीजंस में उन्होंने शानदार परफॉर्म किया है। पिछले सीजन में चाहर ने 17 मैचों में 21.90 की औसत से 22 विकेट लिए थे और टीम को फाइनल तक पहुंचाया था। हरभजन सिंह की अनुपस्थिति में चाहर, पीयूष चावला, रवींद्र जडेजा और अन्य गेंदबाजों पर अतिरिक्त जिम्मेदारी रहेगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 CSK pacer Deepak Chahar hits the gym after recovering from COVID 19 sister Malti Chahar says Please put one dot of black Kajal