फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट3 रनों पर ही चेन्नई सुपर किंग्स ने गंवाए 4 विकेट, शर्मनाक लिस्ट में टीम का नाम हुआ दर्ज

3 रनों पर ही चेन्नई सुपर किंग्स ने गंवाए 4 विकेट, शर्मनाक लिस्ट में टीम का नाम हुआ दर्ज

शारजाह के मैदान पर शुक्रवार को टूर्नामेंट के दो सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला हो रहा है। इस मैच में मुंबई के तेज गेंदबाजों जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट ने चेन्नई...

3 रनों पर ही चेन्नई सुपर किंग्स ने गंवाए 4 विकेट, शर्मनाक लिस्ट में टीम का नाम हुआ दर्ज
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 24 Oct 2020 12:03 AM
ऐप पर पढ़ें

शारजाह के मैदान पर शुक्रवार को टूर्नामेंट के दो सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला हो रहा है। इस मैच में मुंबई के तेज गेंदबाजों जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट ने चेन्नई की टॉप ऑर्डर बैटिंग को तहस-तहस कर दिया है। लगातार मैचों में हार के बावजूद युवाओं को मौका न देने पर आलोचनाओं का शिकार हो रही चेन्नई ने आज प्लेइंग इलेवन में कई बदलाव किए और रुतुराज गायकवाड और एन जगदीशन जैसे युवा बल्लेबाजों को ऊपरी क्रम में खिलाया। एमएस धोनी का यह दांव टीम के लिए उल्टा पड़ गया और टीम ने मुंबई के खिलाफ मात्र तीन रनों पर ही चार विकेट गंवा दिया। इस दौरान टीम ने एक शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

CSK vs MI: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच से बाहर हुए रोहित शर्मा, इस खिलाड़ी को मिली कप्तानी

एमएस धोनी की कप्तानी में चेन्नई का नाम अब टूर्नामेंट की उन चुनिंदा टीमों में शामिल हो गया है जिन्होंने सबसे कम रनों के अंदर टॉप ऑर्डर के चार बल्लेबाजों के विकेट गंवा दिए हों। इस लिस्ट में सीएसके दूसरे नंबर पर है। इस मामले में सबसे ऊपर जो टीम है, उसने तो मात्र दो रनों के भीतर ही चार विकेट गंवा दिए थे। कोच्चि टस्कर्स केरला ने डेक्कन चार्जर्स के खिलाफ 2011 में यह शर्मनाक रिकॉर्ड बनाया था। लिस्ट में तीसरी अन्य टीम विराट कोहली की कप्तानी में आरसीबी है जिसने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मात्र 5 रनों के अंदर चार विकेट गंवा दिए थे।

टेस्ट में कौन तोड़ सकता है ब्रायन लारा के 400 रनों का रिकॉर्ड, वीरेंद्र सहवाग ने लिया इन दो बल्लेबाजों का नाम

चेन्नई के इस प्रदर्शन को देखते हुए यह कह पाना मुश्किल लग रहा है कि पूरी टीम निर्धारित ओवरों को खेल पाएगी। चेन्नई की टीम की स्थिति सिर्फ इस मैच में ही नहीं बल्कि प्वॉइंट टेबल में काफी खराब चल रही है। चेन्नई ने अब तक 10 मुकाबले खेले हैं और इसमें टीम ने बस तीन मैच जीते हैं जबकि सात मैचों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। टीम प्वॉइंट टेबल में छह प्वॉइंट्स के साथ सबसे नीचे पायदान पर है। अगर टीम इस आईपीएल में प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाती है तो यह 13 साल के इतिहास में पहली बार होगा जब चेन्नई बिना प्लेऑफ में पहुंचे टूर्नामेंट से बाहर हो गई।   
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें