फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2020: सुरेश रैना से नाराज होने के बाद अब नरम पड़े CSK बॉस एन श्रीनिवासन, कहा-टीम उनके साथ है

IPL 2020: सुरेश रैना से नाराज होने के बाद अब नरम पड़े CSK बॉस एन श्रीनिवासन, कहा-टीम उनके साथ है

आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने रविवार को निजी कारणों से अचानक दुबई से स्वदेश लौटने का फैसला लिया। उनके इस फैसले से फ्रेंचाइजी समेत हर कोई हैरान था। टीम के मालिक और...

IPL 2020: सुरेश रैना से नाराज होने के बाद अब नरम पड़े CSK बॉस एन श्रीनिवासन, कहा-टीम उनके साथ है
Mohan Kumarलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 01 Sep 2020 12:02 AM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने रविवार को निजी कारणों से अचानक दुबई से स्वदेश लौटने का फैसला लिया। उनके इस फैसले से फ्रेंचाइजी समेत हर कोई हैरान था। टीम के मालिक और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन ने भी इस पर कड़ी नाराजगी व्यक्त की थी। लेकिन 24 घंटे से भी कम समय बाद एन श्रीनिवासन ने इन खबरों को बकवास बताया है। उन्होंने कहा है कि उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है।

एक प्रमुख मीडिया हाउस से बात करते हुए श्रीनिवासन ने चेन्नई सुपर किंग्स के उपकप्तान की जमकर तारीफ की है और कहा है कि टीम उनके साथ खड़ी है। रैना का फैसला उनके फैन्स को इसलिए भी हैरानी भरा लगा क्योंकि यूएई पहुंचने से पहले वो टीम के साथ चेन्नई में एक सप्ताह के ट्रेनिंग कैम्प में शामिल हुए थे और तब से ही यूएई जाकर आईपीएल खेलने को लेकर काफी उत्साह में थे। हालांकि खबरें ऐसे भी थीं कि रैना ने आईपीएल से हटने का फैसला टीम के खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव निकलने की वजह से लिया है। इस बात को लेकर सीएसके बॉस काफी नाराज थे लेकिन अब सब कुछ क्लियर हो गया है।

IPL 2020: क्या यूएई में एमएस धोनी की तरह कमरा न मिलने पर नाराज से सुरेश रैना?

श्रीनिवासन ने आगे कहा कि, 'ये सारे लड़के हमारी फैमिली जैसे हैं। इनसे हमारा नाता एक दशक से भी ज्यादा समय का है।' उन्होंने आगे कहा कि हमें यह कहने में बड़ा गर्व महसूस होता है कि इंडियन प्रीमियर लीग दुनिया की सबसे बड़ी स्पोर्ट्स इवेंट में से एक है। हमने पिछले 13 सालों में जो भी हासिल किया है, वो अभूतपूर्व है। हमें और मेहनत करके इसमें सुधार करने की जरूरत है।

बता दें कि हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स के दो खिलाड़ियों सहित 13 सदस्य कोरोना से संक्रमित होने के बाद आइसोलेशन में चले गए जबकि टीम का शुक्रवार से शुरू होने वाला अभ्यास सत्र एक सितम्बर तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। ऐसा भी माना जा रहा है कि सीएसके के खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव निकलने पर आईपीएल का आगाज मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच नहीं होगा।

पाक कोच मिसबाह उल हक की ड्रेसिंग रूम की हरकतों पर बरसे इंजमाम-अकरम  

 

epaper