DA Image
29 नवंबर, 2020|4:24|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020: CSK के स्टार ऑलराउंडर का बयान, 'रुकावट' के बाद भी टीम को जीतने में दिक्कत नहीं होगी

shane watson ms dhoni and ravindra jadeja photo-ht

अनुभवी ऑलराउंडर शेन वॉटसन का मानना है कि कोविड-19 के 13 मामले सामने आने के कारण तैयारियों में रुकावट के बावजूद चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) अपने अनुभवी और क्षमतावान खिलाड़ियों के दम पर आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में जीत दर्ज करने में सफल रहेगा। चेन्नई की टीम के 13 सदस्यों को 19 सितंबर से शुरू होने वाले टूर्नामेंट से कुछ सप्ताह पहले इस घातक बीमारी से संक्रमित पाया गया था। इनमें दो खिलाड़ी भी शामिल थे। इसके कारण उसकी टीम को अधिक दिनों तक क्वारंटाइन पर रहना पड़ा और उसने सबसे बाद में अभ्यास शुरू किया।

राफेल के वायुुसेना में शामिल होने पर एमएस धोनी ने ऐसे दी बधाई

वॉटसन ने नबील हाशमी के यूट्यूब कार्यक्रम में कहा कि एक अनुभवी टीम होने का मतलब है कि आपके खिलाड़ियों पास पहले मैच से ही दबाव की परिस्थितियों में अपने कौशल को दिखाने की अच्छी समझ है। हाशमी पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) की टीम क्वेटा ग्लैडिएटर्स से जुड़े हैं। वॉटसन पीएसएल में इस टीम की तरफ से खेलते हैं। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने कहा कि इसलिए मेरा मानना है कि हमारी जीत की अच्छी संभावना है क्योंकि हमारे पास बहुत अच्छे और अनुभवी खिलाड़ी है। हमारे पास कम गलतियां करते हुए जल्द से जल्द लय हासिल करने के अधिक मौके होंगे।

किसके नाम होगा IPL 2020 का खिताब, ब्रेट ली ने लिया इस टीम का नाम

वॉटसन ने पिछले सत्र के उतार चढ़ाव वाले दौर में उनका साथ देने के लिए चेन्नई के टीम प्रबंधन की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि मेरे लिए 2018 का सत्र अच्छा रहा। यह केवल फाइनल (जिसमें उन्होंने मैच विजेता शतक जड़ा था) तक सीमित नहीं है। लेकिन पिछले साल सीएसके ने पूरी तरह से मेरा साथ दिया। उन्हें विश्वास था कि मैं जल्द अच्छी पारी खेलूंगा और वे मेरा साथ देते रहे। केवल विश्वस्तरीय नेतृत्व इस तरह से भरोसा बनाए रखता है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 csk all rounder shane watson says team will win despite obstacles during preparations