DA Image
1 दिसंबर, 2020|3:11|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020: शुभमन गिल ने KKR को दिलाई आसान जीत, दिग्गजों से ऐसे मिली जमकर तारीफ

shubman gill kkr kolkata knight riders photo-twitter

इंडियन प्रीमियर लीग में शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स ने ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल की शानदार पारी के दम पर 2016 की विजेता सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हराकर टूर्नामेंट की पहली जीत दर्ज की। हैदराबाद टीम ने केकेआर को 143 रनों का लक्ष्य दिया था जिसे कोलकाता ने दो ओवर बाकी रहते तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। गिल और इयोन मोर्गन ने चौथे विकेट के लिए 92 रन की अटूट साझेदारी की। गिल 62 गेंद में पांच चौकों और दो छक्कों की मदद से 70 रन बनाकर नाबाद रहे जबकि मोर्गन ने 29 गेंद में 42 रन बनाए जिसमें तीन चौके और दो छक्के शामिल थे।

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 62 गेंद में नाबाद 70 रन बनाने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने कहा कि पिछले कुछ साल में उन्होंने पावर हिटिंग का काफी अभ्यास किया है और सलामी बल्लेबाज होने के नाते उनका काम टीम को जीत तक ले जाना था। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 62 गेंद में नाबाद 70 रन बनाने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने कहा कि पिछले कुछ साल में उन्होंने पावर हिटिंग का काफी अभ्यास किया है और सलामी बल्लेबाज होने के नाते उनका काम टीम को जीत तक ले जाना था।

IPL 2020 Point Table: पहली जीत के बाद जानें प्वॉइंट टेबल में कहां पहुंचा KKR

अपनी टीम के लिए मैच जिताऊ पारी खेलने वाले शुभमन गिल को इस यादगार प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर दिग्गज क्रिकेटरों से खूब तारीफ मिल रही है। आरपी सिंह, केविन पीटरसन, इरफान पठान और संजय मांजरेकर जैसे पूर्व खिलाड़ियों ने युवा शुभमन गिल की जमकर तारीफ की है। आइए इस पर नजर डालते हैं।

IPL 2020: शिखर धवन के ग्लासेस पर फिदा हुए केविन पीटरसन, कमेंट्री के दौरान कही ये बात

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 Cricket fraternity hails Shubman Gill as his classic inning against sunrisers hyderabad powers KKR to 7 wicket easy win