फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2020: BCCI ने सात कमेंटेटर्स की लिस्ट में नहीं दी मांजरेकर को जगह?

IPL 2020: BCCI ने सात कमेंटेटर्स की लिस्ट में नहीं दी मांजरेकर को जगह?

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन का आगाज 19 सितंबर को युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में होना है। कोविड-19 महामारी के चलते इस साल आईपीएल भारत से बाहर यूएई में खेला जा रहा है। खबरों की माने तो...

IPL 2020: BCCI ने सात कमेंटेटर्स की लिस्ट में नहीं दी मांजरेकर को जगह?
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 04 Sep 2020 06:54 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन का आगाज 19 सितंबर को युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में होना है। कोविड-19 महामारी के चलते इस साल आईपीएल भारत से बाहर यूएई में खेला जा रहा है। खबरों की माने तो इसके लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इंडियन कमेंटेटर्स के पैनल की घोषणा कर दी है। इस पैनल में सात लोगों के नाम शामिल हैं, लेकिन इन सात नामों में संजय मांजरेकर का नाम शामिल नहीं है।

मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक बीसीसीआई ने जो सात लोग इस लिस्ट में रखे हैं, उसमें मांजरेकर का नाम नहीं है। मांजरेकर 2008 आईपीएल से अभी तक हर साल कमेंट्री करते आए हैं। बीसीसीआई पिछले कुछ समय से मांजरेकर से नाराज चल रहा है। भारत में लॉकडाउन से ठीक पहले भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच घरेलू सीरीज खेली जानी थी, उस दौरान भी मांजरेकर कमेंट्री पैनल का हिस्सा नहीं थे। इसके बाद मांजरेकर ने बीसीसीआई की अपेक्स काउंसिल को ई-मेल के जरिए आईपीएल कमेंट्री पैनल में जगह देने की गुजारिश की थी। उन्होंने ई-मेल में लिखा था कि मुझे आपकी गाइडलाइंस का पालन करने में खुशी होगी क्योंकि हम सभी वो कर रहे हैं जो प्रोडक्शन के लिए अच्छा हो।

IPL 2020: धांसू शॉट्स लगाकर रोहित ने बढ़ाई विरोधी गेंदबाजों की टेंशन

आईपीएल के दौरान कमेंटेटर्स भी रहेंगे बायो-बबल में

कोविड-19 के चलते आईपीएल के दौरान सभी टीमें बायो-बबल में रहेंगी। हर फ्रेंचाइजी टीम को बीसीसीआई ने एसओपी सौंपा है। वहीं खबरों के मुताबिक कमेंटेटर्स को तीन ग्रुप में बांटा जाएगा। तीनों ग्रुप अलग-अलग बायो-बबल में रहेंगे। ये सात कमेंटेटर्स 10 सितंबर को यूएई के लिए रवाना होंगे। आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच खेला जाना है।

IPL 2020: हरभजन सिंह ने बताया किस वजह से उन्होंने अपना नाम लिया वापस

पैनल में जानिए कौन-कौन है शामिल

पैनल में जो सात नाम हैं, वो कुछ इस तरह हैं- सुनील गावस्कर, लक्ष्मण शिवरामकृष्णन, मुरली कार्तिक, दीप दासगुप्ता, रोहन गावस्कर, हर्षा भोगले और अंजुम चोपड़ा। आईपीएल के लिए सभी फ्रेंचाइजी टीमें यूएई पहुंच कर प्रैक्टिस में जुट चुकी हैं। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें