DA Image
6 जून, 2020|3:53|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020: CSK ने लिखा MS यहां आ गए हैं, फिर फैन्स हुए निराश

चेन्नई सुपर किंग्स ने एक ट्वीट किया और लिखा- एमएस यहां आ गए हैं, लेकिन धोनी के फैन्स सीएसके के इस ट्वीट से खुश नहीं हुए।

                                                                                                                                                                                     photo credit  mohit sharma in

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) का आगाज 29 मार्च से मुंबई में होने जा रहा है। आईपीएल के 13वें सीजन का ओपनिंग मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। आईपीएल के इस सीजन में फैन्स को सबसे ज्यादा किसी खिलाड़ी का इंतजार है तो वह हैं- महेंद्र सिंह धोनी। धोनी आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के बाद से क्रिकेट के मैदान पर खेलते हुए नजर नहीं आए हैं। ऐसे में उनके फैन्स उनके क्रिकेट पिच पर लौटने के बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी कड़ी में चेन्नई सुपर किंग्स ने एक ट्वीट किया और लिखा- एमएस यहां आ गए हैं, लेकिन धोनी के फैन्स सीएसके के इस ट्वीट से खुश नहीं हुए।

दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट पर लिखा- एमएस यहां आ गए हैं... लेकिन सीएसके के इस ट्वीट में एमएस का मतलब महेंद्र सिंह धोनी नहीं, बल्कि मोनू सिंह था। मोनू सिंह भी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा हैं, लेकिन सीएसके के इस ट्वीट से धोनी के फैन काफी नाराज हो गए।

IPL 2020: इस बार कुछ ऐसा हो सकता है चेन्नई सुपर किंग्स का संभावित प्लेइंगXI

फैन्स ने सीएसके के इस ट्वीट पर अपनी नाराजगी जताते हुए लिखा कि एमएस का मतलब सिर्फ धोनी है। फैन्स को सीएसके का यह अंदाज पसंद नहीं आया और उन्होंने कहा कि वह असली एमएस का इंतजार कर रहे हैं। 

फैन्स चेन्नई सुपर किंग्स के इस ट्वीट से काफी निराश हुए। फैन्स ने सीएसके इस ट्वीट पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। 

बता दें कि धोनी 13वें सत्र से पहले अन्य खिलाड़ियों के साथ दो मार्च से ट्रेनिंग शुरू करेंगे। धोनी एमए चिदंबरम स्टेडियम में ट्रेनिंग शुरू करेंगे। सीएसके के सीईओ केएस विश्वनाथन ने बताया था कि धोनी उपलब्ध खिलाड़ियों के साथ ट्रेनिंग करेंगे, जबकि टीम का पूर्ण तैयारी शिविर 19 मार्च से शुरू होगा। सूत्रों के मुताबिक, पूर्व भारतीय कप्तान धोनी के सुरेश रैना और अंबाती रायडू जैसे खिलाड़ियों के साथ दो हफ्ते अभ्यास करने की उम्मीद है। इसके बाद वह ब्रेक लेंगे और फिर वापस लौटेंगे। रैना और रायडू यहां पिछले लगभग तीन हफ्ते से ट्रेनिंग कर रहे हैं।

IPL 2020: महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स ने जारी किया शेड्यूल, पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस से

चेन्नई सुपरकिंग्स की पूरी टीम:
शेन वॉटसन, अंबाती रायडू, फैफ डु प्लेसी, सुरेश रैना, एन जगदीशन, मुरली विजय, ऋतुराज गायकवाड़, फिनिशर: महेंद्र सिंह धोनी, ड्वेन ब्रावो, रविंद्र जडेजा, केदार जाधव, मिशेल सैंटनर, मोनू सिंह, सैम कुरैन, हरभजन सिंह, इमरान ताहिर, कर्ण शर्मा, पीयूष चावला, आर साई किशोर, लुंगी एनगिडी, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, केएम आसिफ, जोश हेजलवुड।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPl 2020 chennai super kings tweets ms is here now but fans disappointed and angry on csk