DA Image
29 अक्तूबर, 2020|3:34|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020: कोलकाता की टीम को लगा बड़ा झटका, ये तेज गेंदबाज हुआ पूरे सीजन के लिए बाहर

kolkata knight riders   ipl twitter 10 oct 2020

यूएई में खेले जा रहे आईपीएल 2020 के दौरान कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम को बड़ा झटका लगा है। हैरी गर्नी की जगह टीम में शामिल किए अमेरिका के पहले खिलाड़ी अली खान आईपीएल 2020 से बाहर हो गए हैं। अली अक्टूबर के शुरुआती हफ्ते में चोटिल के चलते कुछ दिनों के लिए बाहर हुए थे, लेकिन अब वो पूरे टूर्नामेंट में खेलते दिखाई नहीं देंगे। अली खान का प्रदर्शन वेस्टइंडीज में हाल में खेली गई सीपीएल में काफी शानदार रहा था, जिसके चलते उनको टीम में शामिल किया गया था। 

एबी ने RCB को जिताया 'असंभव' सा मैच, ऐसा था अनुष्का-विराट का रिएक्शन

टाइम्स नाउ की खबर के मुताबिक, अली खान यूएई में खेले जा रहे आईपीएल के 13वें सीजन से बाहर हो गए हैं। चैनल के अनुसार, केकेआर की टीम ने अली खान की जगह न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सीफर्ट को टीम में शामिल किया है। हालांकि, अभी तक केकेआर की टीम ने इस बात को आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं किया है। सीफर्ट न्यूजीलैंड के तरफ से क्रिकेट खेलते हैं और काफी विस्फोटक बल्लेबाज के तौर पर जाने जाते हैं। सीफर्ट साल 2019 में हुए आईपीएल ऑक्शन में अनसोल्ड रहे थे। 

शर्मनाक रिकॉर्ड को किया धवन ने अपने नाम, लिस्ट में कोहली भी शामिल

गौरतलब है कि टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले केकेआर को उस समय बड़ा झटका लगा था, जब इंग्लैंड के तेज गेंदबाज हैरी गर्नी चोटिल होने के चलते टूर्नामेंट से बाहर हुए थे, उनकी जगह टीम ने अली खान को शामिल किया था। अली खान अमेरिका की तरफ से आईपीएल में चुने जाने वाले पहले खिलाड़ी थे, लेकिन वो अबतक इस सीजन एक भी मुकाबला नहीं खेल सके थे। मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले दिनेश कार्तिक ने कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम की कप्तानी छोड़ दी थी, जिसके बाद इंग्लैंड के खिलाड़ी इयोन मोर्गन को टीम का कप्तान बनाया गया था। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 Big blow for kolkata knight riders as team fast bowler ali khan out from ipl 2020 tim seifert could replace him