DA Image
23 सितम्बर, 2020|9:06|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020: मुंबई इंडियंस खिलाड़ियों के साथ दिखे अर्जुन, फैन्स बोले- देखो नेपोटिज्म

arjun tendulkar with mi players

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के आगाज में अब चार दिन ही बचे हैं। कोविड-19 महामारी के चलते इस साल आईपीएल युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में खेला जा रहा है। सभी टीमें आईपीएल की तैयारी में जुटी हैं। डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस टीम के कुछ खिलाड़ियों के साथ मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे और ऑल-राउंडर अर्जुन तेंदुलकर पूल में मस्ती करते हुए नजर आए। अर्जुन ने फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की, जबकि राहुल चाहर ने पूल सेशन की फोटो ट्विटर पर शेयर की। मुंबई इंडियंस खिलाड़ियों के साथ अर्जुन को देखकर फैन्स हैरान रह गए। ट्विटर पर 'नेपोटिज्म' को लेकर अर्जुन को जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है।

विराट के बाद कौन बनेगा टीम इंडिया का कप्तान? जानें आकाश चोपड़ा की राय

ऐसा माना जा रहा है कि अर्जुन मुंबई इंडियंस टीम के साथ नेट बॉलर के रूप में गए हैं। दरअसल हर फ्रेंचाइजी टीम अपने साथ कुछ नेट बॉलर्स लेकर आई है। ऐसा माना जा रहा है अर्जुन नेट्स पर मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों को गेंदबाजी करने के लिए यूएई गए हैं। फैन्स को यह बात कुछ खास पसंद नहीं आई। सोशल मीडिया के जरिए फैन्स ने पूछा है कि क्या महाराष्ट्र के पास अर्जुन से बेहतर गेंदबाज नहीं हैं? अर्जुन ने अभी तक आईपीएल में डेब्यू नहीं किया है और इसके अलावा 2020 आईपीएल के लिए ऑक्शन का हिस्सा भी नहीं थे।

IPL 2020: दुनिया के बेस्ट कप्तान के पास वापस आकर खुश हैं पीयूष चावला

arjun tendulkar s insta story

अर्जुन को लेकर सोशल मीडिया पर किए गए ट्वीट्स-
 

क्या मुंबई इंडियंस की ओर से इस सीजन में खेल सकते हैं अर्जुन?

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने आईपीएल 2020 के लिए सभी फ्रेंचाइजी टीमों को एसओपी सौंपा है, इसके मुताबिक अगर टीम को किसी खिलाड़ी को रिप्लेस करने की जरूरत पड़ती है, तो वो यूएई में मौजूद क्रिकेटर से उसे रिप्लेस कर सकता है। ऐसे में अगर मुंबई इंडियंस टीम को जरूरत पड़ती है तो वो अर्जुन तेंदुलकर को इस सीजन में मैदान पर उतार सकती है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 Arjun Tendulkar chilled with mumbai indians players fans trolled him for nepotism