DA Image
24 सितम्बर, 2020|12:57|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स के बॉलर ने कहा-फिर ट्रेनिंग करना जेल से रिहा होने जैसा

anrich nortje jpg

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिच नोर्ट्जे ने कहा कि यूएई में 19 सितंबर से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिए उनकी फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स के नेट अभ्यास में भाग लेना उनके लिए खुशी की बात है क्योंकि इससे पहले उन्हें लग रहा था कि वह 'जेल' में बंद हैं। दिल्ली कैपिटल्स टीम में नोर्ट्जे इंग्लैंड के क्रिस वोक्स की जगह शामिल हुए हैं। रविवार को उन्होंने पहली बार नेट अभ्यास किया।

पाकिस्तान की हार पर भड़के अख्तर, बाबर आजम को बताया 'खोई हुई गाय'

उन्होंने कहा कि बालकनी की जगह बाहर मैदान पर होना अच्छा है। मैं इसे बयां नहीं कर सकता लेकिन ऐसा लग रहा था कि पिछले कुछ दिनों से जेल में बंद हूं, इसलिए बाहर होना शानदार है। इस 28 साल के खिलाड़ी ने कहा कि पहले दिन (अभ्यास के) मैंने ज्यादा जोर नहीं लगाया। यह धीरे-धीरे गति पकड़ेगा लेकिन गेंदबाजी करना शानदार रहा।

ENGvAUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान

नोर्ट्जे को यूएई के लिए उड़ान भरने से पहले हालांकि इस साल आईपीएल खेलने की उम्मीद नहीं थी। पिछले साल टेस्ट सीरीज में विराट कोहली को आउट करने वाले इस गेंदबाज ने कहा कि मेरे लिए दिल्ली कैपिटल्स के साथ यहां होना शानदार है। मैं टीम में दूसरे खिलाड़ी की जगह देर से जुड़ा। जब तक मैं विमान पर नहीं बैठा था तब तक मुझे यकीन नहीं हो रहा था कि चीजें वास्तव में हो रही हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 Anrich Nortje says Training again feels like getting out of prison