DA Image
26 सितम्बर, 2020|1:08|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020: जानें किसने आंद्रे रसेल को बताया दुनिया का सबसे बेहतर ऑलराउंडर

andre russell photo-kkr twitter

कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के बल्लेबाज रिंकू सिंह को लगता है कि कोई भी खिलाड़ी हरफनमौला आंद्रे रसेल की बड़े शॉट लगाने की ताकत की बराबरी नहीं कर सकता जिससे वह इस समय दुनिया का सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर है। जमैका के रसेल 2014 में केकेआर से जुड़े थे और वह पिछले दो सत्रों से शानदार फॉर्म में हैं और 13वें आईपीएल से पहले भी चर्चा का विषय बने हुए हैं।

सिंह ने केकेआर की वेबसाइट पर साक्षात्कार में कहा, ''ऐसा कोई भी खिलाड़ी नहीं है जो उनसे बेहतर गेंद को हिट कर सकता है। उनमें काफी ताकत है।" रसेल ने पिछले सत्र में 14 मैचों में 204.81 के शानदार स्ट्राइक रेट से 510 रन जोड़े थे और वह केकेआर के लिए सर्वाधिक विकेट (11) लेने वाले खिलाड़ी भी रहे।

IPL 2020: क्या इस बार खत्म होगा RCB के 13 साल का इंतजार, मौरिस और फिंच के आने से बदलेगी टीम की किस्मत?

सिंह ने कहा, ''उनके छक्के गगनचुंबी होते हैं और मुझे उसकी प्रतिस्पर्धा में कोई बल्लेबाज नहीं दिखता। वह इस समय दुनिया का सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर है।" रिंकू ने कहा, ''मैंने उनसे ज्यादा बात नहीं की है क्योंकि मैं अंग्रेजी इतनी अच्छी तरह नहीं बोल पाता। लेकिन हां, मेरे पहले साल में हमने अपने कमरे में उनके जन्मदिन का मजा लिया था।"

IPL 2020: वीरेंद्र सहवाग ने कहा, एम एस धोनी को फिर से खेलते हुए देखना शानदार होगा

उन्होंने कहा, ''हमने पार्टी की और साथ में डांस भी किया। इसलिए मुझे लगता है कि इसके बाद हमारे बीच अच्छा तालमेल शुरू हो गया।" सिंह 2018 में केकेआर टीम का हिस्सा बने थे और इसी साल वह उत्तर प्रदेश के लिये सर्वाधिक रन जुटाने वाले खिलाड़ी रहे थे। उन्होंने ग्रुप चरण में नौ मैचों में 803 रन बनाए थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 Andre Russell is currently world best all rounder says KKR Rinku Singh