फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2020: मुंबई के खिलाफ सुपर ओवर में जीतने के बाद ऐसा था RCB के ड्रेसिंग रूम का माहौल

IPL 2020: मुंबई के खिलाफ सुपर ओवर में जीतने के बाद ऐसा था RCB के ड्रेसिंग रूम का माहौल

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) के 13वें सीजन के 10वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने मुंबई इंडियंस को सुपर ओवर में हराया अपनी दूसरी जीत दर्ज की। आईपीएल इतिहास में पहली बार 200 से ज्यादा रन बनाने के...

IPL 2020: मुंबई के खिलाफ सुपर ओवर में जीतने के बाद ऐसा था RCB के ड्रेसिंग रूम का माहौल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 29 Sep 2020 03:36 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) के 13वें सीजन के 10वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने मुंबई इंडियंस को सुपर ओवर में हराया अपनी दूसरी जीत दर्ज की। आईपीएल इतिहास में पहली बार 200 से ज्यादा रन बनाने के बावजूद कोई मैच टाई हुआ है। इस मैच में बेंगलुरु ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट पर 201 रन बनाए। इसके जवाब में मुंबई ने 5 विकेट पर 201 रन बनाए। इसके बाद मैच का नतीजा सुपर ओवर में निकला जहां बाजी बेंगलुरु ने मारी। मैच के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की तरफ से एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें ड्रेसिंग रूम का माहौल दिखाया गया है।

आरसीबी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसके कैप्शन में लिखा गया है कि, 'इस मैच में हमने कई उतार-चढ़ाव देखे जहां हमारे खिलाड़ियों ने बेहतरीन खेल दिखाया। आइए सब खिलाड़ियों और कोच को सुनते हैं।' इस वीडियो के साथ #प्लेबोल्ड और #वीआरचैलेंजर्स जैसे हैश टैग इस्तेमाल किए गए हैं। वीडियो में विराट कोहली, कोच माइक हेसन, वॉशिंगटन सुपर, डेल स्टेन, नवदीप सैनी, एबी डिविलियर्स और पार्थिव पटेल समेत कई खिलाड़ी दिख रहे हैं। इसके साथ ही कोच साइमन कैटिच भी दिख रहे हैं। उनके हाथ में एक कॉपी दिख रही है। संभवत: कैटिच मैच के बाद खिलाड़ियों को विश्लेषण करके बता रहे हैं।

IPL 2020: कप्तान रोहित शर्मा ने बताया कारण, क्यों 99 रन बनाने वाले ईशान किशन से सुपर ओवर में नहीं कराई बैटिंग

24 बॉल में 80 रन लुटाने पर सहवाग ने लिए RCB के डेथ बोलर्स से मजे

इस मैच में आरसीबी को आरोन फिंच (35 गेंदों पर 52 रन, सात चौके, एक छक्का) और देवदत्त पड्डीक्कल (40 गेंदों पर 54 रन, पांच चौके, दो छक्के) ने पहले विकेट के लिए 81 रन जोड़कर सकारात्मक शुरुआत दी थी। डिविलियर्स ने 24 गेंदों पर चार चौकों और चार छक्कों की मदद से नाबाद 55 रन और शिवम दुबे ने तीन छक्कों की मदद से दस गेंदों पर नाबाद 27 रन का योगदान दिया। मुंबई की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उसके तीन विकेट 39 रन पर निकल गए थे। ऐसे में युवा किशन ने 58 गेंदों पर दो चौकों और नौ छक्कों की मदद से 99 और पोलार्ड ने 24 गेंदों पर तीन चौकों और पांच छक्कों की मदद से नाबाद 60 रन बनाए। इन दोनों ने पांचवें विकेट के लिए 119 रन की साझेदारी की। इस मैच में एबी डिविलियर्स को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

सुपर ओवर में बैटिंग के लिए पोलार्ड संग क्यों गए हार्दिक, कोच ने बताया

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें