DA Image
28 अक्तूबर, 2020|11:40|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020: सीएसके को एक और झटका, रैना के बाद इस सीजन में नहीं खेलेंगे हरभजन सिंह भी

 m s dhoni and harbhajan singh in action  vipin kumar ht photo

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को एक और बड़ा झटका लग सकता है। सुरेश रैना के बाद टीम के एक और सीनियर खिलाड़ी निजी कारणों से आईपीएल के 13वें सीजन से नाम वापस लेने का बड़ा फैसला ले सकते हैं। खबर आ रही है कि भज्जी ने आईपीएल 2020 से नाम वापस ले लिया है। भज्जी ने निजी कारणों के चलते आईपीएल के 13वें सीजन से हटने का फैसला लिया है।

IPL 2020 शुरू होने से पहले BCCI की बढ़ीं मुश्किलें,सामने आई नई परेशानी

एनडीटीवी वेबसाइट के मुताबिक भज्जी ने शुक्रवार को सीएसके टीम मैनेजमेंट को अपने फैसले के बारे में बता दिया है। हालांकि अभी तक भज्जी या सीएसके की ओर से इसको लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। भज्जी टीम के साथ युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) के लिए रवाना नहीं हुए थे, ऐसा कहा जा रहा था कि वो बाद में टीम से जुड़ेंगे।

'लोग इसको देखकर सचिन को भूल जाएंगे', पाक कप्तान ने शेयर किया किस्सा

वहीं सुरेश रैना टीम के साथ दुबई पहुंचे थे, लेकिन दो खिलाड़ी समेत 13 सीएसके सदस्यों के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद रैना ने निजी कारणों का हवाला देते हुए आईपीएल 2020 से हटने का फैसला लिया और दुबई से भारत वापस लौट गए। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 After Suresh Raina Harbhajan Singh Pulls Out Of IPL 13th season Says Personal Reasons To CSK Chennai Superkings