DA Image
6 दिसंबर, 2020|6:47|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020: आकाश चोपड़ा ने चुनी अपनी IPL 2020 की टीम, विराट कोहली और वॉर्नर को नहीं दी जगह

aakash chopra  photo credit  instagram

इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन खत्म हो चुका है। मुंबई इंडियंस ने फाइनल मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम को 5 विकेट से हराकर लगातार दूसरी सीजन इस ट्रॉफी को अपने नाम किया। रोहित की कप्तानी में मुंबई ने रिकॉर्ड पांचवीं बार आईपीएल के खिताब को अपने नाम किया। इस सीजन कई युवा खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन के दम पर सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा, जबकि कई दिग्गज खिलाड़ी इस सीजन बुरी तरह से फ्लॉप भी रहे। आईपीएल 2020 के समाप्त होने के बाद पूर्व क्रिकेटर और हिंदी कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने प्रदर्शन के आधार पर इस सीजन की अपनी टीम चुनी है। आकाश ने अपनी टीम में कोहली और वॉर्नर जैसे खिलाड़ियों को शामिल नहीं किया है। 

 

इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई वीडियो में आकाश चोपड़ा ने अपनी आईपीएल 2020 की XI के बारे में बताया। पूर्व बल्लेबाज ने अपनी टीम में केएल राहुल और शिखर धवन को बतौर ओपनर रखा है। उन्होंने तीसरे और चौथे नंबर पर ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव को अपनी टीम में शामिल किया है। आकाश चोपड़ा की टीम में एबी डिवलियर्स और राहुल तेवतिया छठे और सातवें नंबर पर मौजूद हैं। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर ने स्पिनर के तौर पर अपनी टीम में राशिद खान और युजवेंद्र चहल को रखा है, जबकि तेज गेंदबाजी में जोफ्रा आर्चर, जसप्रीत बुमराह और कगीसो रबाडा को आकाश चोपड़ा ने अपनी टीम में जगह दी है। 

IPL 2020: कोलकाता नाइटराइडर्स पर भड़के गौतम गभीर, कहा- इस बल्लेबाज को छोड़कर की 13 साल में सबसे बड़ी गलती

आकाश चोपड़ा ने अपनी इस सीजन की टीम में विराट कोहली, डेविड वॉर्नर, धोनी जैसे सरीखे टी20 बल्लेबाजों को टीम में स्थान नहीं दिया है। उन्होंने अपनी इस टीम का कप्तान केएल राहुल को बनाया है, जो उनकी टीम में विकेटकीपर भी हैं। चार विदेशी खिलाड़ियों के रूप में एबी डिवलियर्स, राशिद खान, जोफ्रा आर्चर, और कगीसो रबाडा को पूर्व बल्लेबाज ने अपनी टीम में रखा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 Aakash Chopra picks his IPL 2020 Team not included Virat kohli Dhoni and david warner