DA Image
19 नवंबर, 2020|6:42|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020: आकाश चोपड़ा ने बताए उन खिलाड़ियों के नाम, जिन्हें CSK को कर देना चाहिए रिलीज

aakash chopra  photo credit  instagram

साल 2020 पूरी दुनिया के साथ-साथ आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए भी खराब साबित हुआ क्योंकि टीम का खेल इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) 2020 में काफी खराब रहा और टीम को प्वॉइंट टेबल में आठ टीमों में से सातवां स्थान मिला। इसके अलावा इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ कि टीम प्लेऑफ में जगह बनाने में सफल नहीं हो सकी। टीम ने इस साल खेले गए 14 में से बस छह मैचों में जीत दर्ज की जबकि आठ मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। टीम के इस खराब प्रदर्शन पर भारत के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान में कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने कहा है कि सीएसके को उन खिलाड़ियों को हटा देना चाहिए जो इस साल लीग में अच्छा प्रदर्शन करने में नाकामयाब रहे हैं।

बिग बैश लीग के नए नियमों को लेकर भड़के शेन वॉटसन, कहा- यह बेकार की कोशिश है

आकाश चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर कहा है कि, ''चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से शेन वॉटसन ने पहले ही संन्यास ले लिया है। मेरे हिसाब से इमरान ताहिर को हटा देना चाहिए। इसके अलावा टीम को बल्लेबाज केदार जाधव को भी गुडबाय कह देना चाहिए।'' उन्होंने आगे कहा कि उन्हें इस बात से कोई आश्चर्य नहीं होगा अगर टीम मुरली विजय को भी रिलीज कर देती है।

आकाश ने कहा कि सीएसके टीम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो दोबारा उनकी तरफ से खेलते नजर नहीं आएंगे। गेंदबाजों में बात करते हुए आकाश ने कहा कि उन्हें नहीं लगता है कि पीयूष चावला को टीम रिटेन करेगी क्योंकि इस साल उनका प्रदर्शन काफी खराब रहा था। इसके अलावा उन्होंने तेज गेंदबाज मोनू सिंह का भी नाम लिया जो अगले साल आईपीएल में टीम की तरफ से खेलते नहीं दिखेंगे।

मैकग्रा ने बताया भारत के खिलाफ सीरीज में कौन होगा X-फैक्टर

इस दौरान आकाश चोपड़ा ने यह भी कहा कि अगर 2021 आईपीएल के लिए मेगा ऑक्शन होता है, तो चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को महेंद्र सिंह धोनी को रिटेन नहीं करना चाहिए।उनका मानना है कि अगर टीम धोनी को रिटेन करती है, तो टीम के 15 करोड़ रुपये धोनी पर चले जाएंगे। उन्होंने इसके लिए सीएसके के एक सलाह दी है। उन्होंने कहा कि धोनी को रिलीज कर दिया जाए और जब उन्हें कोई टीम खरीदे तो राइट टू मैच कार्ड का इस्तेमाल करते हुए, उन्हें वापस टीम में लाया जा सकता है। 


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ipl 2020 Aakash Chopra lists out the players CSK should release ahead of IPL 2021 auction