DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2019: एयरपोर्ट पर जिवा बोली- 'No photo please', वायरल हुआ वीडियो

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी शुक्रवार को चेन्नई पहुंचे। पत्नी साक्षी और बेटी जिवा भी चेन्नई एयरपोर्ट पर नजर आए। जिवा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

ziva dhoni

IPL 2019 (Indian Premier League 12th Season): चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी चेन्नई पहुंच चुके हैं। इसके अलावा चेन्नई सुपरकिंग्स के सबसे बड़े दो सपोर्टर धौनी की पत्नी साक्षी और बेटी जिवा भी चेन्नई पहुंच चुकी हैं। चेन्नई एयरपोर्ट का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें जिवा फोटोग्राफरों से कहते हुए नजर आ रही हैं, 'No Photos'

15 मार्च यानी कि शुक्रवार को धौनी, साक्षी और जिवा चेन्नई एयरपोर्ट पहुंचे। धौनी की एक झलक पाने के लिए एयपोर्ट पर फैन्स का जमावड़ा सा लगा हुआ था। जिवा और साक्षी साथ में बाहर निकल रहे थे। फोटोग्राफर्स जब जिवा... जिवा चिल्ला रहे थे, तो जिवा पीछे मुड़ी और कहा- 'No photos' सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है।

IPL 2019: ऑरेंज कैप पहन चेन्नई पहुंचे धौनी- जमकर हुआ धमाल- video

IPL 2019: विराट कोहली ने एमएस धौनी से कहा- मिलते हैं 23 मार्च को-VIDEO

चेन्नई सुपर किंग्स को अपना पहला मैच 23 मार्च को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेलना है। महेंद्र सिंह धौनी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी दो वनडे मैचों में आराम दिया गया था। धौनी चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़ चुके हैं। धौनी के साथ केदार जाधव और शार्दुल ठाकुर भी चेन्नई पहुंचे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:IPL 2019 Ziva Dhoni cute video is going viral watch here