DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

DCvsCSK: मैच के बीच में पापा धौनी को यूं चीयर करती दिखीं जीवा, VIDEO वायरल 

IPL 2019: जब धौनी मैदान पर बल्लेबाजी कर रहे थे तो उस वक्त स्टैंड्स में अपनी मम्मी साक्षी के साथ बैठी जीवा अपने पापा के लिए चीयर कर रही थी।

ipl twitter

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) का पांचवां मैच फिरोजशाह कोटला स्टेडियम पर दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की और चेन्नई सुपर किंग्स को 148 रनों का लक्ष्य दिया। इस मैच में महेंद्र सिंह धौनी की बेटी जीवा भी अपने पापा को चीयर करने पहुंची। 

दिल्ली कैपिटल्स ने इस मैच में 20 ओवर में छह विकेट पर 147 रन बनाए। इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स के तीन विकेट गिरने के बाद महेंद्र सिंह धौनी मैदान पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरे। 

VIDEO: ड्वेन ब्रावो ने 3 विकेट लेकर तोड़ी दिल्ली की कमर, फिर किया 'डीजे' डांस

जब धौनी मैदान पर बल्लेबाजी कर रहे थे तो उस वक्त स्टैंड्स में अपनी मम्मी साक्षी के साथ बैठी जीवा अपने पापा के लिए चीयर कर रही थी। पापा धौनी को चीयर करते जीवा का वीडियो इंडियन प्रीमियर लीग के ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से शेयर किया गया है। 

इस वीडियो को कुछ ही देर में हजारों लाइक मिल गए। फैन्स जीवा के इस क्यूट वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि आईपीएल के पिछले सीजन में भी जीवा के वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। अब एक बार फिर से जीवा आईपीएल में अपनी नटखट अदाओं से फैन्स का दिल जीतने को तैयार हैं।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ipl 2019 ziva cheer papa ms dhoni in delhi capitals vs chennai super kings watch cute video