DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2019: युवराज सिंह ने छक्के से शुरू की मुंबई इंडियंस के साथ अपनी नई पारी-VIDEO

आईपीएल 2019 के लिए युवराज सिंह की मुंबई इंडियंस के साथ शुरूआत काफी अच्छी रही। 

yuvraj singh jpg

इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सत्र का आगाज 23 मार्च से हो रहा है। सभी टीमें अभ्यास में जुटी हैं। तीन बार की आईपीएल चैम्पियन मुंबई इंडियंस की टीम भी रिलायंस कॉर्पोरेट पार्क में अभ्यास कर रही है। आईपीएल 2019 के लिए जयपुर में हुई नीलामी में युवराज सिंह के लिए पहले किसी टीम ने बोली नहीं लगाई थी। लेकिन बाद में मुंबई इंडियंस ने उन्हें 2 करोड़ रुपए में अपने साथ जोड़ा। अब युवराज सिंह की जिम्मेदारी है कि वह मुंबई इंडियंस की उम्मीदों पर खरे उतरें। वैसे युवराज सिंह की मुंबई इंडियंस के साथ शुरूआत काफी अच्छी रही। 

उन्होंने मुंबई इंडियंस के साथ अपने पहले अभ्यास सत्र में पहली ही गेंद पर छक्का जड़कर शुभ शुरूआत की। युवराज सिंह ने भारत के लिए 304 वनडे और 40 टेस्ट मैच खेले हैं। उनकी कोशिश होगी कि उन्होंने छक्के के साथ जो शुभ शुरूआत की है उसका अंत भी मुंबई इंडियंस को चौथी बार आईपीएल खिताब दिलाकर करें। मुंबई इंडियंस टीम आईपीएल 2019 में अपने अभियान की शुरूआत 24 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स के साथ वानखेड़े स्टेडियम में करेगी। मुंबई ने आखिरी बार 2017 में आईपीएल खिताब जीता था।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:IPL 2019 Yuvraj Singh starts his stint with Mumbai Indians with a Huge Six Watch