फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO:सुनील छेत्री पहुंचे RCB के ट्रेनिंग कैंप, विराट कोहली ने कहा- थैंक्स

VIDEO:सुनील छेत्री पहुंचे RCB के ट्रेनिंग कैंप, विराट कोहली ने कहा- थैंक्स

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और भारतीय फुटबॉल कप्तान सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) के बीच एक चीज कॉमन है और वह है बेंगलुरु कनेक्शन। विराट कोहली जहां आईपीएल (IPL 2019) में रॉयल...

VIDEO:सुनील छेत्री पहुंचे RCB के ट्रेनिंग कैंप, विराट कोहली ने कहा- थैंक्स
एजेंसी,बेंगलुरुWed, 20 Mar 2019 09:48 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और भारतीय फुटबॉल कप्तान सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) के बीच एक चीज कॉमन है और वह है बेंगलुरु कनेक्शन। विराट कोहली जहां आईपीएल (IPL 2019) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) टीम के कप्तान हैं, वहीं छेत्री इंडियन सुपर लीग (ISL) टीम बेंगलुरु एफसी के कप्तान हैं। दोनों की मुलाकात बेंगलुरु में टीम के आईपीएल शिविर में हुई।

तीनों फॉर्मेट में भारतीय टीम केर कप्तान विराट और भारत के शीर्ष स्कोरर छेत्री के बीच समानता बेंगलुरु पर ही समाप्त हो जाती है। इसके इतर देखा जाए तो बेंगलुरु ने हाल ही में अपना पहला आईएसएल खिताब जीता था और वह छह सत्रों में छह घरेलू खिताब जीत चुकी है।

वर्ल्ड कप खेलने जाने वाले खिलाड़ियों को रोहित-जहीर ने दी ये खास सलाह

वहीं, विराट कोहली की टीम एक बार भी आईपीएल खिताब नहीं जीत पाई है और पिछले दो सत्रों में उसका प्रदर्शन काफी खराब रहा है।  विराट और बेंगलुरु टीम के प्रशंसक उम्मीद कर रहे होंगे कि छेत्री ने विराट को कुछ सलाह दी होगी कि कैसे खिताब जीता जाए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@chetri_sunil11 today with @royalchallengersbangalore team at Chinnaswamy ! 😄❤️

A post shared by BleedKohlism2.0🔵 (@bleedingkohlism) on

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से आरीबी खिलाड़ियों के साथ सुनील छेत्री की कई तस्वीरें शेयर की गई हैं। 

कप्तान विराट कोहली ने भी सुनील छेत्री के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। 

बता दें कि भारतीय फुटबॉल स्टार सुनील छेत्री और क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली लंबे समय से अच्छे दोस्त हैं। फुटबॉलर ने कुछ वक्त पहले कहा  था कि वह भी विराट कोहली के नक्शे कदम पर चलते हुए शाकाहारी बन गए हैं।

सुनील छेत्री ने कहा था, ''हां, मैंने विराट से प्रेरित होकर ही शाकाहार को अपनाया। लेकिन हमारे बीच हमेशा फुटबॉल या भोजन को लेकर ही बातचीत होती है। मुझे नहीं मालूम कि उन्होंने इस सूचना सार्वजनिक की थी या नहीं, लेकिन विराट अब शाकाहारी हैं। मैं भी अब शाकाहारी हूं। यह बहुत अच्छे भाव मन में लाती है लेकिन मैं जानवरों से प्रेम के चलते इसे नहीं अपनाया है। मैंने बहुत गोश्त खाया है।''

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें