DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2019: विराट कोहली ने एमएस धौनी से कहा- मिलते हैं 23 मार्च को-VIDEO

आईपीएल 2019 का पहला मुकाबला 23 मार्च को विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और महेंद्र सिंह धौनी की चेन्नई सुपरकिंग्स टीमों के बीच खेला जाएगा।

virat kohli and ms dhoni jpg

भारतीय क्रिकेट फैंस को अब 23 मार्च का बेसब्री से इंतजार है जब आईपीएल के 12वें संस्करण का आगाज होगा। आईपीएल 2019 का पहला मुकाबला विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और महेंद्र सिंह धौनी की चेन्नई सुपरकिंग्स टीमों के बीच खेला जाएगा। आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर विराट और धौनी की एक वीडियो शेयर की गई है जिसमें ये दोनों दिग्गज क्रिकेटर एक दूसरे से बातचीत कर रहे हैं। इस वीडियो में बेंगलुरु और चेन्नई यानी विराट और धौनी की टीमों के फैंस एक दूसरे से प्रतिस्पर्धा करते हुए दिखाई दे रहे हैं, कोहली... कोहली... और धौनी... धौनी...चिल्ला रहे हैं।

इस वीडियो के आखिरी में विराट कोहली और महेंद्र सिंह धौनी अपनी-अपनी टीमों की जर्सी पहनकर बॉल्कनी में चाय पीते खड़े हैं। धौनी से विराट पूछते हैं, क्या लग रहा है...? इस पर धौनी जवाब देते हैं, 'धौनी और कोहली तो सिर्फ नाम हैं ।' इस पर विराट कहते हैं, 'चलो फिर गेम दिखाते हैं।' जिस पर धौनी जवाब देते हैं, 'बिल्कुल। 23 मार्च को। देर मत करना।'  इस पर विराट मुस्कुराते हुए कहते हैं 'श्योर।'गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धौनी आईपीएल इतिहास के सबसे सफल कप्तान हैं। उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स को अपने नेतृत्व में तीन बार आईपीएल खिताब जीताया है। वहीं विराट कोहली की नेतृत्व वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु अपने पहले आईपीएल खिताब की तलाश में है। अब देखना है इस बार कौन बाजी मारता है।

Read Also: IPL 2019: युवराज सिंह ने छक्के से शुरू की मुंबई इंडियंस के साथ अपनी नई पारी-VIDEO

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:IPL 2019 Virat Kohli and MS Dhoni get ready for first clash on 23rd of Match Watch Video