फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटचहल ने किया ऐसा मजेदार डांस, नहीं रुकी विराट-डिविलियर्स की हंसी, VIDEO वायरल

चहल ने किया ऐसा मजेदार डांस, नहीं रुकी विराट-डिविलियर्स की हंसी, VIDEO वायरल

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL- 2019) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर गुरुवार को एमए चिन्नास्वामी स्टेडियम में मिली छह रन से पराजय को भुलाना चाहेगी। वह लगातार अपना दूसरा मैच हार चुकी है। पहले मैच में बैंगलोर को...

चहल ने किया ऐसा मजेदार डांस, नहीं रुकी विराट-डिविलियर्स की हंसी, VIDEO वायरल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 30 Mar 2019 03:04 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL- 2019) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर गुरुवार को एमए चिन्नास्वामी स्टेडियम में मिली छह रन से पराजय को भुलाना चाहेगी। वह लगातार अपना दूसरा मैच हार चुकी है। पहले मैच में बैंगलोर को चेन्नई सुपर किंग्स ने हराया। अपने अभियान की शुरुआत ही आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 70 रन पर आउट होकर की थी। हालांकि, मुंबई इंडियंस की खिलाफ उनकी टीम जीत के करीब पहुंच गई थी, लेकिन अंपायर मलिंग की अंतिम गेंद पर नो बॉल देखने में असफल रहे। अगर आखिरी गेंद को नो बॉल मान लिया जाता तो यह मुकाबला आरसीबी के पक्ष में जा सकता था। 

मैच के बाद कप्तान विराट कोहली ने कहा भी था कि यह आईपीएल है कोई क्लब क्रिकेट नहीं। रोहित शर्मा ने भी अंपायर के इस फैसले पर नाखुशी जाहिर की। लेकिन मैच के साथ ही इस तरह की भावनाएं समाप्त हो गई हैं। आरसीबी के खिलाड़ी एक कमर्शियल की शूटिंग के दौरान मस्ती करते दिखाई दिए। 

IPL 2019 RCB vs MI: मैच के बाद गुस्से में अंपायर रूम में घुसे विराट, कहे अपशब्द!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें विराट कोहली, युजवेंद्र चहल और एबी डिविलियर्स एक-साथ डांस कर रहे हैं। इस वीडियो में यह तीनों खिलाड़ी एक साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में युजवेंद्र चहल काफी मजेदार अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। 

युजवेंद्र चहल का डांस इतना मजेदार था कि विराट कोहली और एबी डिविलियर्स अपनी हंसी ही नहीं रोक पा रहे थे। सोशल मीडिया पर इन तीनों के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। 

बता दें कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ विराट कोहली ने 32 गेंदों पर 46, एबी डिविलियर्स ने 41 गेंदों पर नाबाद 70 रन बनाए थे। जबकि युजवेंद्र चहल ने 38 रन देकर 4 विकेट लिए थे। आरसीबी को 20 ओवर में 188 रन का लक्ष्य हासिल करना था, लेकिन उनकी टीम 5 विकेट पर 181 रन ही बना सकी। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आरसीबी की पूरी टीम 70 रन पर ढेर हो गई थी। 23 मार्च को हुए ओपनिंग मैच में महेंद्र सिंह धौनी की टीम ने उन्हें सात विकेट से हराया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें