DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: सुरेश रैना ने गाया CSK का व्हिसल पोडू, फैन्स हुए खुश

IPL 2019: आईपीएल में रन बनाने वालों में सुरेश रैना विराट कोहली से केवल 37 रन पीछे हैं। उन्होंने विराट से 13 मैच अधिक खेले हैं और तीन शतक बनाए हैं।

suresh raina  csk twitter

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL- 2019) में अब 10 दिन से भी कम का समय बचा है। दुनिया की इस सबसे बड़ी टी-20 लीग के लिए सभी टीमें तैयारियों में जुटी हैं। पहला मैच 23 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच खेला जाना है। पिछले साल के विजेता सीएसके ने हाल ही में एक वीडियो जारी किया है, जिसमें सुरेश रैना टव्हिसल पोडू सॉन्ग' गा रहे हैं। 

आईपीएल में दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले सुरेश रैना लगातार चेन्नई सुपरकिंग्स से ही जुड़े रहे हैं। चेन्नई से समर्थक 32 वर्षीय सुरेश रैना को 'चिन्ना थाला' कहते हैं और कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को 'थाला'। सीएसके ने यह वीडियो इस कैप्शन के साथ जारी किया- दि व्हिसलमैक्स, चिन्ना थाला कांट गेट एनफ ऑफ, व्हिसल पोडू, येलो अगेन। 

IPL 2019: विराट कोहली इस सीजन में तोड़ सकते हैं ये 3 रिकॉर्ड

इस वीडियो को जबरदस्त रिस्पांस मिला है। इससे अबतक हजारों फैन्स देख चुके हैं और पसंद भी कर रहे हैं। 

नियमित रूप से मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने वाले सुरेश रैना ने अपना अंतिम मैच टीम इंडिया के लिए पिछली जुलाई में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे मैच खेला था। बाद में वह अच्छी फॉर्म में नहीं दिखे और टीम से बाहर हो गए। 2015 में वह ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में आयोजित विश्व कप में टीम इंडिया का हिस्सा थे, लेकिन इस बार उन्हें वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिली है। 

IPL 2019: इस सीजन में रोहित शर्मा तोड़ सकते हैं ये 3 रिकॉर्ड

लिहाजा सुरेश रैना आईपीएल में सीएसके की तरफ से पूरी जिम्मेदारी उठाएंगे। रैना टीम के अहम खिलाड़ी हैं। आईपीएल में रन बनाने वालों में रैना विराट कोहली से केवल 37 रन पीछे हैं। उन्होंने विराट से 13 मैच अधिक खेले हैं और तीन शतक बनाए हैं। यानि शतकों के मामले में भी वह कोहली से पीछे हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ipl 2019 suresh raina sings new whistle podu song watch video