DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

SRHvsKXIP: जीत के लिए इस प्लेइंग XI के साथ उतर सकते हैं पंजाब-हैदराबाद

IPL 2019, SRHvsKXIP: यह मुकाबला दोनों टीमों के लिए एक तरह से 'करो या मरो' का मुकाबला है। इस मैच को जीतने वाली टीम के लिए प्लेऑफ की उम्मीदें बढ़ जाएंगी जबकि हारने वाली टीम पर संकट गहरा जाएगा।

sunrisers hyderabad vs kings xi punjab  afp

किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) में सोमवार को यहां होने वाले मुकाबले में प्लेऑफ की अपनी उम्मीदों को बनाए रखने के लिए जी-जान लगा देंगे। हैदराबाद इस समय 11 मैचों में पांच जीत और 10 अंकों के साथ तालिका में चौथे स्थान पर है जबकि पंजाब 11 मैचों में पांच जीत और 10 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है। दोनों के अंक बराबर हैं, लेकिन हैदराबाद का नेट रन रेट बेहतर है। यह मुकाबला दोनों टीमों के लिए एक तरह से 'करो या मरो' का मुकाबला है। इस मैच को जीतने वाली टीम के लिए प्लेऑफ की उम्मीदें बढ़ जाएंगी जबकि हारने वाली टीम पर संकट गहरा जाएगा। हालांकि, इस मैच में जीतने वाली टीम को अभी आगे अपने सभी मैच जीतने होंगे, तभी वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकती है। 

अपने पिछले मुकाबलों में मिली हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब दोनों को ही हार का सामना करना पड़ा था। हैदराबाद को अपने पिछले मैच में जयपुर में राजस्थान रॉयल्स के हाथों सात विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी है। वहीं, दूसरी तरफ पंजाब को अपने पिछले मुकाबलों में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों 17 रनों से हार का सामना करना पड़ा है। 

SRHvsKXIP: जानें, कब-कहां और कैसे देखें पंजाब-हैदराबाद का मुकाबला

मौसम का हाल 
एक्यूवेदर की रिपोर्ट के मुताबिक, हैदराबाद में आज तापमान 31 से 34 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की उम्मीद है। ह्यूमिडिटी भी कुछ कम होगी। हल्की ओस होगी, लेकिन इसका मैच पर कोई असर नहीं होगा। 

पिछले 5 मैचों में दोनों टीमों का हाल
सनराइजर्स हैदराबाद- हार, हार, जीत, जीत, हार
किंग्स इलेवन पंजाब- हार, हार, जीत, हार, हार

पिच रिपोर्ट
बल्लेबाजी के लिए पिच अच्छी है, लेकिन जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ेगा बल्लेबाजों के पिच मुश्किल होती जाएगी। स्पिनर्स के लिए यह पिच काफी शानदार है। 
पहली पारी का औसत स्कोर- 155 रन (पिछले 4 आईपीएल मैचों के आधार पर)
चेज करने वाली टीम का रिकॉर्ड- जीत- 2, हार- 2

दोनों टीमों का संभावित प्लेइंग इलेवन

सनराइजर्स हैदराबाद का संभावित प्लेइंग XI- डेविड वॉर्नर, केन विलियमसन, मनीष पांडे, विजय शंकर, शाकिब अल हसन, दीपक हुड्डा, ऋद्धिमान साहा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल, खलील अहमद।

IPL 2019 प्लेऑफ की दौड़ से बाहर RCB, विराट कोहली ने गेंदबाजी को लेकर दिया बयान

किंग्स इलेवन पंजाब का संभावित प्लेइंग XI- केएल राहुल, क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, डेविड मिलर, निकोलस पूरन, मनदीप सिंह, सैम कुरेन, रविचंद्रन अश्विन, मुरुगन अश्विन, अंकित राजपूत, मोहम्मद शमी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:IPL 2019 Sunrisers Hyderabad vs Kings XI Punjab predicted playing xi pitch report team news srh vs kxip at Rajiv Gandhi International Stadium