फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: सौरव गांगुली ने फिर से थामा बल्ला, कुछ ऐसे लगे कट्स और ड्राइव

VIDEO: सौरव गांगुली ने फिर से थामा बल्ला, कुछ ऐसे लगे कट्स और ड्राइव

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के मेंटर के तौर पर जुड़े हैं। उन्होंने समय को पीछे खींचते हुए अभ्यास सत्र में बल्लेबाजी की। दिल्ली कैपिटल्स ने अपने ऑफिशियल टि्वटर...

VIDEO: सौरव गांगुली ने फिर से थामा बल्ला, कुछ ऐसे लगे कट्स और ड्राइव
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 29 Mar 2019 02:22 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के मेंटर के तौर पर जुड़े हैं। उन्होंने समय को पीछे खींचते हुए अभ्यास सत्र में बल्लेबाजी की। दिल्ली कैपिटल्स ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल पर एक वीडियो पोस्ट किया। इसमें कैप्शन दिया गया है- गांगुली ने वक्त को पीछे की ओर लौटाया। यदि आपको 90 के दौर याद है तो आप इस तरह के ड्राइव और कट्स देखकर खुश हो सकते हैं।

बता दें कि सौरव गांगुली दिल्ली कैपिटल्स के फील्डिंग सेशन में भी शरीक हुए। उन्होंने गार्ड लिया, कुछ कट स्ट्रोक्स औक कुछ परंपरागत कवर ड्राइव लगाए। दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत हासिल करके शानदार शुरुआत की, लेकिन वह चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अगला मैच हार गए। यह रिकी पोंटिंग और सौरव गांगुली की गाइडेंस में युवा टीम है जो टॉप 4 टीमों में पहुंच सकती है। एक साथ मिलकर काम करने पर पोंटिंग ने यह स्वीकार किया कि सौरव गांगुली के साथ वह चाहते हैं कि दिल्ली कैपिटल्स अपना पहला खिताब जीते। 

IPL 2019: पर्पल कैप के लिए चहल ने मारी धांसू एंट्री, देखें ऑरेंज कैप और पर्पल कैप के दावेदारों की पूरी लिस्ट

पोंटिंग ने कहा, हम दोनों एक दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं और मिलकर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि रिटायरमेंट के बाद से ही हम दोनों एक-दूसरे से खूब बातचीत करते हैं। हम क्रिकेट कमेटी में भी साथ है और कुछ समय एक साथ गुजारते हैं। वह एडवाइजर हैं। उन्हें गेम के बारे में कुछ नहीं करना है लेकिन वह लगातार टीम के साथ रहेंगे।

बता दें कि  घरेलू मैदान पर पहला ही मुकाबला हार बैठी दिल्ली कैपिटल्स शनिवार को पिछले दोनों मुकाबले जीत चुकी कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ आईपीएल मुकाबले में अपनी पिछली गलतियां सुधारते हुए वापसी करने के इरादे से उतरेगी जबकि मेहमान टीम की निगाहें हैट्रिक पर लगी हैं। दिल्ली ने आईपीएल में बढ़िया शुरूआत करते हुये तीन बार की चैंपियन मुंबई को 37 रन से हराया था। लेकिन आत्मविश्वास से शुरूआत करने वाली टीम घरेलू मैदान पर पहले मुकाबले में गत चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स से छह विकेट से हारकर पटरी से उतर गयी। अपने मैदान पर हालांकि दूसरे मैच में अब उसके पास पिछली गलतियों को सुधारते हुये वापसी का सुनहरा मौका है।

हालांकि, कोलकाता बेहतरीन फॉर्म में चल रही है और दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली टीम पिछले दोनों मैच जीतने के बाद लय में है। केकेआर ने पहला मैच सनराइजर्स हैदराबाद से छह विकेट से और दूसरा मैच किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 28 रन से जीता था। लेकिन ये दोनों ही मैच उसने अपने घरेलू ईडन गार्डन मैदान पर जीते हैं और उस पर भी विपक्षी टीम के मैदान पर जीत दर्ज करने का दबाव रहेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें