DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2019: सौरव गांगुली दिल्ली कैपिटल्स से जुड़े, मिली ये बड़ी जिम्मेदारी

sourav ganguly  pti

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली को इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें संस्करण (IPL 2019) से पूर्व टीम दिल्ली कैपिटल्स का सलाहकार नियुक्त किया गया है। आईपीएल टी-20 लीग में अपना भाग्य बदलने और पहले खिताब की तलाश में जुटी दिल्ली की टीम इस बार नए नाम और नए चेहरे के साथ टूनार्मेंट में उतरने जा रही है। पूर्व भारतीय कप्तान गांगुली अपनी नयी भूमिका में टीम के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग के साथ मिलकर मार्गदर्शक की भूमिका निभाएंगे। 

सौरव गांगुली ने अपनी नियुक्ति पर कहा,“मैं दिल्ली कैपिटल्स के बोर्ड के साथ जुड़कर बहुत खुश हूं। मैं जिंदल्स और जेएसडब्ल्यू ग्रुप को लंबे समय से जानता हूं और इस टीम का हिस्सा बनकर खुश हूं। मैं खिलाड़यिों और सपोर्ट स्टाफ के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं।”

 

इस वजह से सनी लियोन के फेवरेट हैं CSK के कप्तान धौनी

दिल्ली कैपिटल्स के अध्यक्ष पार्थ जिंदल ने कहा, “सौरव एक दिग्गज खिलाड़ी हैं। भारतीय क्रिकेट में कई खिलाड़ी उनसे प्रेरणा लेकर आगे बढ़े हैं। उनकी आक्रामकता और सकरात्मकता दिल्ली टीम के लिये अहम होगी। हमारे लिये उनका यह सहयोग सम्मान की बात है।”

श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली दिल्ली की टीम 24 मार्च को मुंबई इंडियन्स के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में अपने अभियान की शुरुआत करेगी। दिल्ली 26 मार्च को अपना पहला घरेलू मैच फिरोजशाह कोटला मैदान पर गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलेगी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ipl 2019 sourav ganguly joins delhi capitals as advisor