फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2019: शिवम मावी और कमलेश नागरकोटी हुए KKR से बाहर

IPL 2019: शिवम मावी और कमलेश नागरकोटी हुए KKR से बाहर

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) के 12वें संस्करण के शुरू होने से पहले दो बार की विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स को करारा झटका लगा है। बीते सीजन टीम के साथ शानदार प्रदर्शन करने वाले युवा तेज गेंदबाज शिवम...

IPL 2019: शिवम मावी और कमलेश नागरकोटी हुए KKR से बाहर
एजेंसी,नई दिल्लीThu, 14 Mar 2019 10:21 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) के 12वें संस्करण के शुरू होने से पहले दो बार की विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स को करारा झटका लगा है। बीते सीजन टीम के साथ शानदार प्रदर्शन करने वाले युवा तेज गेंदबाज शिवम मावी और कमलेश नागरकोटी चोट के कारण टीम से बाहर हो गए हैं।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक कोलकाता ने केरल के संदीप वॉरियर को अपने साथ जोड़ा है।

VIDEO: सुरेश रैना ने गाया CSK का व्हिसल पोडू, फैन्स हुए खुश

नागरकोटी बीते सीजन में नहीं खेल पाए थे, तब कोलकाता ने कनार्टक के प्रसिद्ध कृष्णा को अपने साथ जोड़ा था। अब वह टीम के नियमित सदस्य बन गए हैं। नागरकोटी पीठ की चोट से अभी तक सही तरह से उबरे नहीं हैं। उन्हें टीम ने 3.2 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा था। 

वह इस समय राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में हैं जहां वह चोट से उबरने की कोशिश में लगे हुए हैं। उन्हें ठीक होने में दो से तीन महीने लग सकते हैं। 

IPL 2019: शेन वॉर्न ने इस खिलाड़ी को बताया 'प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट'

मावी को भी पीठ में समस्या है और इसी कारण वह भी इस सीजन से बाहर हो गए हैं। घरेलू क्रिकेट में उत्तर प्रदेश के लिए खेलने वाले मावी को ठीक होने में छह महीने लग सकते हैं। वॉरियर 2013-15 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए खेल चुके हैं। 2015 के बाद वह अब आईपीएल में खेलते दिखेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें