फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2019: शेन वॉर्न ने इस खिलाड़ी को बताया 'प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट'

IPL 2019: शेन वॉर्न ने इस खिलाड़ी को बताया 'प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट'

राजस्थान रॉयल्स के पूर्व कप्तान और ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न ने आईपीएल 2019 के 'प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट' को लेकर अपनी राय रखी है। शेन वॉर्न ने एक खिलाडी़ का नाम लिया है और उन्हें...

IPL 2019: शेन वॉर्न ने इस खिलाड़ी को बताया 'प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट'
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 14 Mar 2019 07:13 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान रॉयल्स के पूर्व कप्तान और ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न ने आईपीएल 2019 के 'प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट' को लेकर अपनी राय रखी है। शेन वॉर्न ने एक खिलाडी़ का नाम लिया है और उन्हें इस आईपीएल सीजन का 'प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट' बताया है। हालांकि, शेन वॉर्न का यह अनुमान काफी चौंकाने वाला है। 
 
इंडियन प्रीमियर लीग (IPL-2019) का आगाज 23 मार्च से होने जा रहा है। पहला मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट को लेकर टीमों और खिलाड़ियों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। इस बीच शेन वॉर्न ने कहा कि संजू सैमसन आईपीएल 2019 के 'प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट' रहेंगे।

शेन वॉर्न ने इस खिलाड़ी को बताया वर्ल्ड कप 'प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट'

उनका यह भी विश्वास है कि राजस्थान रॉयल्स आईपीएल की सबसे फेवरेट टीमों में होगी। पिछले कुछ सालों में सैमसन के प्रशंसक रहे वॉर्न ने इस युवा खिलाड़ी की समर्थन करते हुए कहा कि वह अनुभवी और चमत्कारी खिलाड़ी है। 

संजू ने 81 मैचों में 26.27 की औसत से 1867 रन बनाए हैं। उन्होंने एक शतक और 10 अर्द्धशतक लगाए हैं। उनका अधिकतम स्कोर 102 रन है। 2008 में आईपीएल खिताब जीतने वाली राजस्थान रॉयल्स की तरफ से संजू ने शानदार प्रदर्शन किया था।

शेन वॉर्न ने कहा, 'मुझे बहुत खुशी है कि मैं रॉयल्स का समर्थन कर रहा हूं। मैं टीम का शुक्रगुजार हूं और उनके लगातार समर्थन का का आभारी हूं। हमारे लिए अहम टीम के मूल्यों को बनाए रखना और नयी मूल्यों के साथ टीम की पहचान बनाना। टीम के नए लुक से मुझे प्यार हो गया है।' राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल 2019 के लिए अच्छी टीम जुटाई है। किंग्स इलेवन पंजाब के साथ 25 मार्च को उन्हें अपना पहला मैच खेलना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें