DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विराट कोहली को मांकडिंग आउट करने के सवाल पर बेन स्टोक्स ने दिया ये जवाब

IPL 2019: अश्विन की आलोचना करते हुए वॉर्न ने ट्वीट किया, ''अगर बेन स्टोक्स भी वही करता जो अश्विन ने किया, वो भी विराट कोहली के साथ तो क्या यह ठीक होता?'

ben stokes  reuters

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) में राजस्थान रॉयल्स के ब्रांड एम्बेसडर शेन वॉर्न ने पूछा कि जो सब रविचंद्रन अश्विन का समर्थन कर रहे हैं, वो क्या बेन स्टोक्स द्वारा विराट कोहली को मांकडिंग आउट (Mankading controversy) करने के फैसले से सहमत होंगे। इंग्लैंड के इस खिलाड़ी ने इस मुद्दे पर विराम लगाते हुए कहा कि वह कभी भी इस तरह का कदम उठाने का प्रयास भी नहीं करेंगे। 

अश्विन (Ravichandran Ashwin) की आलोचना करते हुए शेन वॉर्न ने ट्वीट किया, ''अगर बेन स्टोक्स भी वही करता जो अश्विन ने किया, वो भी विराट कोहली के साथ तो क्या यह ठीक होता?'

आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले स्टोक्स ने इसका जवाब देते हुए लिखा, ''उम्मीद है कि मैं विश्व कप फाइनल में खेल रहा हूं और अगर जब मैं गेंदबाजी कर रहा हूं और विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहा है तो मैं कभी भी ऐसा नहीं करूंगा। मैं इस चीज को स्पष्ट कर रहा हूं। 

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी अश्विन का सपोर्ट करने वालों पर सवाल खड़ा किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए पूछा कि अगर विराट कोहली इस वक्त होते तब भी क्या आप अश्विन का समर्थन करते। 

बता दें कि पंजाब के कप्तान अश्विन जब 13वें ओवर में गेंदबाजी कर रहे थे, तब उन्होंने नॉन स्ट्राइकर एंड पर जोस बटलर को क्रीज से बाहर निकले हुए देखा और बल्लेबाज को रनआउट कर दिया। मैदानी अंपायर ने इसे लेकर थर्ड अंपायर से राय मांगी जिन्होंने नियमानुसार बटलर को आउट कर दिया। 

IPL 2019: 'मांकड़िंग' विवाद पर राजस्थान रॉयल्स कप्तान रहाणे ने साधी चुप्पी

आईपीएल में यह अपने आप में पहला वाक्या है, जिस पर अश्विन को काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। अश्विन के बटलर को रनआउट करने के बाद मैच का पासा पलट गया और पंजाब ने वापसी करते हुए 14 रन से करीबी जीत हासिल कर ली। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ipl 2019 Shane warne asks will ben stokes mankad virat kohli if given the chance here his reply