ipl 2019 sandeep warrier and kc cariappa added to kolkata knight riders squad - IPL 2019: कोलकाता नाइटराइडर्स से जुड़े ये दो नए चेहरे DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2019: कोलकाता नाइटराइडर्स से जुड़े ये दो नए चेहरे

IPL 2019: बीसीसीआई की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, संदीप और करियप्पा को चोटिल कमलेश नागरकोटी और शिवम मावी की जगह टीम में जगह मिली है।

 sandeep warrier  twitter

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL- 2019) फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने 12वें संस्करण के लिए तेज गेंदबाज संदीप वॉरियर और लेग स्पिनर केसी करियप्पा को टीम में शामिल किया है। बीसीसीआई की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, संदीप और करियप्पा को चोटिल कमलेश नागरकोटी और शिवम मावी की जगह टीम में जगह मिली है। केरल की ओर से घरेलू क्रिकेट खेलने वाले वारियर इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम का हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने अब तक 46 प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं, जिसमें 153 विकेट हासिल किए हैं। 

वहीं, लेग स्पिनर करियप्पा आईपीएल में इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब टीम की ओर से खेल चुके हैं। वह कोलकाता की टीम का भी हिस्सा रह चुके हैं। 24 साल के करियप्पा ने अब तक 28 टी-20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 25 विकेट चटकाए हैं। 

IPL 2019: धौनी ने चेपॉक में जड़े जोरदार छक्के, फैन्स को किया खुश- VIDEO

'नाइट राइडर्स की नजर पहले से ही वॉरियर पर थी'
आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाईट राइडर्स के गेंदबाजी कोच ओमकार साल्वी ने कहा है कि उनकी टीम के स्काउट लंबे समय से युवा गेंदबाज संदीप वॉरियर पर नजर बनाए हुई थी। केरल के 27 वर्षीय वॉरियर को चोटिल कमलेश नागरकोटी की जगह कोलकाता टीम में शामिल किया गया है। शिवम मावी की जगह कर्नाकट के के.सी करियप्पा लेंगे।

साल्वी ने टीम के अभ्यास सत्र से इतर कहा, "वॉरियर ने घरेलू सत्र में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। हमारे स्काउट ने उन्हें देखा और उनके नाम की सिफारिश की। कोलकाता इस तरह के अलग गेंदबाजों को टीम में शामिल कर खुशनसीब महसूस कर रहा है। हम उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं।"

वॉरियर ने सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में आठ विकेट लिए थे। उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी में केरल की ओर से 12 विकेट चटकाए थे। दूसरी ओर, करियप्पा ने आईपीएल में पंजाब के लिए 10 मैचों में कुल आठ विकेट लिए हैं।

साल्वी ने कहा, "उन्होंने पूरे वर्ष सैयद मुश्ताक अली और विजय हजारे ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन किया। वह टीम में जगह पाने हकदार हैं और इसलिए वह यहां हैं। उन्होंने खुद को काफी बेहतर गेंदबाज के रूप में विकसित किया है।" कोलकाता 24 मार्च को अपने पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी।

IPL 2019:  धौनी ने फैन के साथ मैदान पर खेला मजेदार खेल, देखें- VIDEO

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ipl 2019 sandeep warrier and kc cariappa added to kolkata knight riders squad