DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

RCBvsMI: आज बैंगलोर से भिड़ेगी मुंबई, जानें प्लेइंगXI से पिच रिपोर्ट तक सबकुछ

बैंगलोर ने किंग्स इलेवन पंजाब को उसके घर में आठ विकेट से मात देकर इस सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज की है। वहीं, दूसरी तरफ मुंबई को शनिवार को राजस्थान रॉयल्स के हाथों चार विकेट से शिकस्त मिली है।

mumabi indians vs royal challengers bangalore  afp

मुंबई इंडियंस की टीम आज यहां वानखेड़े स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) के 12वें संस्करण के एक मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से भिड़ेगी। विराट कोहली की कप्तानी वाली बैंगलोर आईपीएल के इतिहास में दूसरी ऐसी टीम है, जिसे लीग के शुरुआती छह मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। बैंगलोर से पहले दिल्ली कैपिटल्स (तब दिल्ली डेयरडेविल्स) को 2013 में शुरुआती छह मैचों में हार का सामना करना पड़ा था। 

बैंगलोर ने शनिवार को किंग्स इलेवन पंजाब को उसके घर में आठ विकेट से मात देकर इस सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज की है। वहीं, दूसरी तरफ मुंबई को शनिवार को राजस्थान रॉयल्स के हाथों चार विकेट से शिकस्त मिली है। जहां तक मुंबई इंडियंस को सवाल है तो अलजारी जोसेफ चोट की वजह से नहीं खेल पाएंगे। उनकी जगह लसिथ मलिंगा टीम के लिए उपलब्ध होंगे। 

RCBvsMI: आज रोहित-विराट को बीच 'जंग', कब-कहां-कैसे देखें मैच

मौसम का हाल
तापमान 30-32 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा और बहुत ज्यादा ह्यूमिडिटी होगी। बारिश की कोई संभावना नहीं है। 

पिछले पांच मैच का रिकॉर्ड
मुंबई इंडियंस- हारे, जीते, जीते, जीते, हारे
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर- जीते, हारे, हारे, हारे, हारे

पिच रिपोर्ट
इस सीजन में वानखेड़े स्टेडियम पर हाई स्कोरिंग मैच हुए हैं। रात के मैचों में ड्यू के कारण किसी भी स्कोर का बचाव करना आसान नहीं होगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर
192 रन (पिछले चार आईपीएल मैचों में)
रनों का पीछा करते हुए जीत: जीत-2, हार-2

IPL 2019 में पहली जीत के बाद विराट ने अनुष्का के बारे में कही ये बात

टीम न्यूज
पिछले मैच में अलजारी जोसेफ के कंधे में चोट लग गई थी, जिसके कारण वह इस मैच में नहीं खेल पाएंगे। उनकी जगह लसिथ मलिंगा खेल सकते हैं।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन
मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग XI- रोहित शर्मा, क्विंटन डि कॉक, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, क्रुणाल पांड्या, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, राहुल चाहर, जेसन बेहरनड्रोफ, जसप्रीत बुमराह, लसिथ मलिंगा। 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग XI-  विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, मार्कस स्टोइनिस, मोइन अली, आकाशदीप नाथ, वाशिंगटन सुंदर, उमेश यादव, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल। 

RCBvsKXIP: धौनी के बाद अब IPL में विराट कोहली पर लाखों का जुर्माना, जानें वजह

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:IPL 2019 royal challengers vs mumbai indians predicted Playing XI Pitch Report and Injury Update