DA Image
4 अप्रैल, 2020|5:11|IST

अगली स्टोरी

IPL 2019: RCB के डिविलियर्स ने सरेआम उछाला जूता, जानिए फिर क्या हुआ- Video

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को अपना तीसरा मैच हैदराबाद में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 31 मार्च को खेलना है। जानिए एबी डिविलियर्स ने कैसे हवा में उछाला जूता।

ab de villiers

IPL 2019 Royal Challengers Bangalore: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन के पहले दोनों मैचों में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को हार का सामना करना पड़ा है। मुंबई इंडियंस के खिलाफ एबी डिविलियर्स ने शानदार बल्लेबाजी की, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। एबी डिविलियर्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। एबी डिविलियर्स इस वीडियो में एक विज्ञापन के लिए शूटिंग के दौरान सरेआम अपना जूता उछाल देते हैं।

IPL SRH vs RR: राशिद खान ने अपनी गेंदबाजी को लेकर किया बड़ा खुलासा

IPL 2019 SRH vs RR: सैमसन ने मैच के बाद वॉर्नर पर लगाया ये इल्जाम- video

दरअसल एबी डिविलियर्स को एक्शन कर रहे होते हैं, जिसके दौरान अचानक वो अपना जूता हवा में उछाल देते हैं, हालांकि उसके तुरंत बाद एबी डिविलियर्स उस शख्स के पास जाते हैं, जिसके पास उनका जूता उछलकर चला जाता है और उससे माफी भी मांगते हैं। आप भी देखिए यह वीडियोः

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I have no comment! This is not me🤒video creds: V. Kohli😉

A post shared by AB de Villiers (@abdevilliers17) on

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को ओपनिंग मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। मैच चेन्नई में खेला गया था, इसके बाद अपने होम ग्राउंड पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को मुंबई इंडियंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को अपना तीसरा मैच हैदराबाद में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 31 मार्च को खेलना है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2019 Royal Challengers Bangalore AB De Villiers shared a funny video watch here