DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2019 RCB vs KXIP: विराट और अश्विन की टीमों के बीच दिखेगी कांटे की टक्कर

आर अश्विन की टीम किंग्स इलेवन पंजाब के लिए प्लेऑफ के समीकरण उतने अच्छे नहीं रह गए हैं। ऐसे में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है।

r ashwin and virat kohli  photo credit  bcci

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन के 42वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब से होना है। विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए यह मैच करो या मरो वाला होगा, तो वहीं आर अश्विन की टीम किंग्स इलेवन पंजाब के लिए प्लेऑफ के समीकरण उतने अच्छे नहीं रह गए हैं। ऐसे में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है।

किंग्स इलेवन पंजाब फिलहाल प्वॉइंट टेबल में टॉप-4 में शामिल नहीं है और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर तो आखिरी नंबर पर है। किंग्स इलेवन पंजाब के खाते में 10 प्वॉइंट्स हैं, जबकि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खाते में 6 प्वॉइंट्स हैं। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को एक रन से हराया और वहीं किंग्स इलेवन पंजाब को पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने मात दी थी। पिछले मैच में महेंद्र सिंह धौनी की आक्रामक बल्लेबाजी के बावजूद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने एक रन से जीत दर्ज की जिससे उसका आत्मविश्वास बढ़ा होगा। विराट कोहली की टीम अब आगे भी ऐसा ही प्रदर्शन करना चाहेगी।

RRvDD: शॉ से जब पूछा गया पोंटिंग या गांगुली में कौन है बेस्ट?

पार्थिव पटेल के इंटरव्यू में नाचते हुए घुस गए युजवेंद्र चहल, VIDEO में देखें फिर क्या हुआ

एबी डिविलियर्स और कोहली बल्ले से उतने सफल नहीं रहे और अब बड़ा स्कोर बनाने की जुगत में होंगे। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ पहले राउंड के मैच में डिविलियर्स ने नॉटआउट 59 और कोहली ने 67 रन बनाए थे। डेल स्टेन के आने के बावजूद गेंदबाजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की कमजोर कड़ी बनी हुई है। पिछले मैच में ही धौनी ने जीत के लिए 162 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए उमेश यादव के आखिरी ओवर में 25 रन बना लिए। वो सिर्फ एक रन से चूक गए जब विकेटकीपर पार्थिव पटेल ने शार्दुल ठाकुर को रन आउट कर दिया।

यह इस सीजन में दस मैचों में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की तीसरी जीत थी। कोहली एंड कंपनी इस सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ एक और जीत दर्ज करना चाहेगी जो दस अंकों के साथ तालिका में पांचवें स्थान पर है। आर अश्विन की टीम को पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने दो रन से हराया था। अब क्रिस गेल, केएल राहुल और डेविड मिलर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की कमजोर गेंदबाजी का फायदा उठाकर बड़ा स्कोर बनाना चाहेंगे। मोहम्मद शमी और अश्विन किंग्स इलेवन पंजाब के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज रहे हैं और उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी। अंकित राजपूत, सैम करन, हार्डस विलोन और एंड्रयू टाय पंजाब की गेंदबाजी को गहराई देते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:IPL 2019 RCB vs KXIP virat kohli vs r ashwin match preview all stats