ipl 2019 rcb vs dc Shreyas Iyer happy with his job as Delhi Capitals skipper - IPL 2019: बतौर कप्तान अपने प्रदर्शन से खुश हैं श्रेयस अय्यर DA Image
18 नबम्बर, 2019|9:37|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2019: बतौर कप्तान अपने प्रदर्शन से खुश हैं श्रेयस अय्यर

shreyas iyer jpg

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को चार विकेट से हराने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा है कि बतौर कप्तान वह अच्छा कर रहे हैं। उन्होंने साथ ही अपने गेंदबाजों की भी तारीफ की। 

कगिसो रबाडा (21 रन पर 4 विकेट) के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर (67) के बेहतरीन अर्धशतक की मदद से दिल्ली कैपिटल्स ने यहां एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) के 12वें संस्करण के 20वें मैच में रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को चार विकेट से हरा दिया।

RCBvsDC: हार के बाद टीम पर भड़के विराट कोहली, जानें क्या कहा

अय्यर ने मैच के बाद कहा, “इस पिच पर बल्लेबाजी करना मुश्किल था लेकिन मैंने सकारात्मक खेलने का फैसला किया। मैं नहीं चाहता था कि उनके गेंदबाज मेरे ऊपर हावी हो। यह मेरी मानसिकता थी और इसने अच्छा काम किया। मैं गेप में शॉट खेलने की कोशिश कर रहा था।” 

दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए बैंगलोर को आठ विकेट पर 149 रन पर रोक दिया और फिर 18.5 ओवर में छह विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि उन्होंने इस विकेट पर 10-15 रन कम बनाए।” 

दिल्ली के लिए रबाडा ने सबसे अधिक चार विकेट चटकाए। इन चार विकेटों में कोहली और डिविलियर्स के विकेट भी शामिल हैं। उनका टी-20 में यह सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। रबाडा लीग में अब तक 11 विकेट ले चुके हैं और गेंदबाजों में शीर्ष पर आ गए हैं। 

RCBvsDC: कगिसो रबाडा ने एक ओवर में झटके 3 विकेट, पलट गया मैच का रुख

अय्यर ने कहा, “हमारे गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की, खासकर रबाडा ने अंतिम दो ओवरों में। निश्चित रूप से अब हमें उन क्षेत्रों में सोचने की जरूरत है, जिन पर हमें काम करने की जरूरत है। जीत से आपको संतुष्टि मिलती है। आपको मुस्कुराते हुए चेहरे देखने को मिलते हैं। बतौर कप्तान मैं अच्छा कर रहा हूं और इसे आगे भी जारी रखने की चुनौती है।” 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ipl 2019 rcb vs dc Shreyas Iyer happy with his job as Delhi Capitals skipper