DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विराट कोहली का नया अवतार आया सामने, PIC हुई वायरल

ipl 2019  virat kohli disappointed after losing to mumbai  photos

मुंबई इंडियंस ने सोमवार को आखिरी के ओवरों में खेली गई हार्दिक पांड्या की 16 गेंदों पर नाबाद 37 रनों की पारी के सहारे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) के 12वें संस्करण के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पांच विकेट से हरा दिया।  इस हार के साथ विराट कोहली की कप्तानी वाली बैंगलोर की प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना लगभग समाप्त हो गई है।      

बैंगलोर ने वानखेड़े स्टेडियम में खेल गए इस मैच में एबी डिविलियर्स (75) और मोइन अली (50) की अर्धशतकीय पारियों के दम पर 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 171 रन बनाए थे। इस लक्ष्य को मुंबई ने 19 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। हार्दिक ने अपनी पारी में पांच चौके और दो छक्के मारे। 

WC 2019 के लिए जाने वाली टीम इंडिया में क्या है कमी, जानें गौतम गंभीर की राय

आईपीएल में लगातार मिल रही निराशा के बावजूद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के हौसले बुलंद हैं। वर्ल्ड कप को लेकर विराट आत्मविश्वास से भरे हुए हैं। फील्ड पर अपने शानदार बल्लेबाजी से फैन्स का मनोरंजन करने वाले विराट सोशल मीडिया पर भी अपने फैन्स को खुश करते रहते हैं।

उन्होंने अपने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट से अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में विराट एक अलग ही अवतार में नजर आ रहे है। विराट इस तस्वीर में सिख बने हुए हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए विराट ने लिखा है- सत श्री अकाल साराय नूं....

बता दें कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। अंबाती रायडू की जगह विजय शंकर और ऋषभ पंत की जगह दिनेश कार्तिक को टीम में मौका दिया गया है। 

वर्ल्डकप के लिए टीम इंडिया
विराट कोहली, रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, विजय शंकर, महेंद्र सिंह धौनी, केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ipl 2019 rcb skipper virat Kohli in a New Avatar