IPL 2019 Qualifier 2 CSK vs DC We are confident of doing well against Chennai says Prithvi Shaw - IPL 2019,Qualifier 2 CSKvsDC: चेन्नई के साथ मुकाबले से पहले पृथ्वी शॉ ने कही ये बात DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2019,Qualifier 2 CSKvsDC: चेन्नई के साथ मुकाबले से पहले पृथ्वी शॉ ने कही ये बात

IPL 2019 Qualifier 2 CSK vs DC: 19 साल के पृथ्वी शॉ ने हैदराबाद के खिलाफ 56 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। वह इस सीजन में दिल्ली के लिए अबतक 15 मैचों में 348 रन बना चुके हैं। 

prithvi shaw jpg

दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का मानना है कि उनकी टीम इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) के 12वें सीजन के क्वॉलिफायर-2 में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार है। 
 
दिल्ली ने बुधवार को यहां सनराइजर्स हैदराबाद को रोमांचक अंदाज में दो विकेट से हराकर क्वॉलिफायर-2 में प्रवेश कर लिया है, जहां अब फाइनल में पहुंचने के लिए शुक्रवार को उसका सामना मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के साथ होगा। 

IPL 2019: वॉर्नर को ऑरेंज कैप मिलना तय, रबाडा को ताहिर से चुनौती

क्वॉलिफायर-2 की विजेता टीम 12 मई को मुंबई इंडियंस के साथ हैदराबाद में फाइनल खेलेगी। 

पृथ्वी शॉ ने मैच की पूर्वसंध्या पर संवाददाता सम्मेलन में कहा, “हमें पता है कि हमने चेन्नई के खिलाफ इस साल एक भी मैच नहीं जीता है, लेकिन कल का मैच पूरी तरह से अलग होने वाला है। यह हमारे लिए यह एक चुनौतीपूर्ण मैच है लेकिन हमें इसमें असाधारण प्रदर्शन करना है।” 

उन्होंने कहा, “उनके पास कुछ शानदार गेंदबाज हैं। स्पिनर और तेज गेंदबाज, दोनों ही काफी अनुभवी है, इसलिए हमें अपनी रणनीतियों के अनुसार खेलना होगा। लेकिन हम इस मैच को लेकर आश्चस्त हैं।” 

19 साल के शॉ ने हैदराबाद के खिलाफ 56 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। वह इस सीजन में दिल्ली के लिए अबतक 15 मैचों में 348 रन बना चुके हैं। 

IPL 2019,Qualifier 2 CSKvsDC: दिल्ली पर भारी है चेन्नई, जानें पिछले 5 मैचों का हिसाब

उन्होंने पिछले मुकाबले को लेकर कहा, “इस प्रकार के मैच में हमेशा आपके ऊपर दबाव रहता है, लेकिन ऋषभ ने एक अद्भुत पारी खेली। जैसा मैंने पहले कहा है कि वह इतनी कम उम्र में ही सबसे अच्छे फिनिशरों में से एक है। वो हमेशा हमारे लिए मैच में मौका बनाते हैं। वो काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। दुभार्ग्य से वो हमारे लिए फिनिश नहीं कर सके लेकिन अंत में कीमो ने अच्छा किया।” 

सलामी बल्लेबाज ने साथ ही कहा, “पहले छह ओवर अहम होते हैं क्योंकि अगर आप बोर्ड पर रन जुटाते हो तो इससे अन्य बल्लेबाजों पर से दबाव कम हो जाता है।” 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:IPL 2019 Qualifier 2 CSK vs DC We are confident of doing well against Chennai says Prithvi Shaw