DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

1PL 2019: प्लेऑफ मुकाबलों के स्थान तय, हैदराबाद में खेला जाएगा फाइनल

आमतौर पर प्लेऑफ मुकाबले मौजूदा विजेता और फाइनल तक पहुंचने वाली टीम के घरेलू मैदान पर खेले जाते हैं, लेकिन कुछ कठिनाइयों के कारण बीसीसीआई को विशाखापट्टनम में मैच कराने का निर्णय लेना पड़ा।

ipl 2019 final will be played at rajiv gandhi international cricket stadium hyderabad jpg

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण का फाइनल मैच 12 मई को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। जबकि क्वालीफायर-1 चेन्नई और क्वालीफायर-2 एवं एलिमिनेटर विशाखापट्टनम में आयोजित किया जाएगा। तमिलनाडु क्रिकेट संघ (टीएनसीए) को आई, जे और के स्टैंड खोलने की अनुमति नहीं मिली, जिसके कारण फाइनल मुकाबला हैदराबाद में आयोजित कराए जाने का निर्णय लिया गया है।

Read Also: IPL 2019: मुंबई इंडियंस ने अपने खिलाड़ियों से 4 दिन तक बल्ले-गेंद से दूर रहने के लिए कहा

लोकसभा चुनाव के कार  प्लेऑफ मुकाबलों के स्थान में हुआ बदलाव
आमतौर पर प्लेऑफ मुकाबले मौजूदा विजेता और फाइनल तक पहुंचने वाली टीम के घरेलू मैदान पर खेले जाते हैं, लेकिन कुछ कठिनाइयों के कारण बीसीसीआई को विशाखापट्टनम में मैच कराने का निर्णय लेना पड़ा। चेन्नई में क्वालीफायर-1 सात मई को खेला जाएगा। हैदराबाद मे एलिमिनेटर और क्वालीफायर-2 होने थे, लेकिन 6, 10 और 14 मई को स्थानीय चुनाव होने के कारण पुलिस जरूरी सुरक्षा और अनुमति प्रदान करने की स्थिति में नहीं है। विशाखापट्टनम 8 और 10 मई को क्वालीफायर-2 और एलिमिनेटर की मेजबानी करेगा।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:IPL 2019 Play offs Matches destinations reshuffle due to Lok Sabha Elections now Final will be played at Rajiv Gandhi International Stadium Hyderabad