ipl 2019 mumbai indians jasprit bumrah is still being assessed - IPL 2019: जसप्रीत बुमराह का RCB के खिलाफ खेलना संदिग्ध, कंधे में लगी थी चोट DA Image
9 दिसंबर, 2019|12:24|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2019: जसप्रीत बुमराह का RCB के खिलाफ खेलना संदिग्ध, कंधे में लगी थी चोट

Jasprit Bumrah(Getty Images)

टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की कंधे की चोट अब बेहतर हुई है, लेकिन रायल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ मुंबई इंडियंस (MI) के अगले मैच में उनका खेलना अभी तय नहीं है। मुंबई इंडियंस टीम प्रबंधन ने चिन्नास्वामी स्टेडियम पर पत्रकारों से कहा, ''हमने देखा कि कल बुमराह ने अभ्यास किया और कुछ कैच भी लपके। वह फिट दिख रहे हैं।''

उन्होंने कहा, ''उनकी फिटनेस का अभ्यास सत्र के बाद आकलन किया जाएगा।'' बता दें कि बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम पर जसप्रीत बुमराह ने प्रैक्टिस की थी। 

IPL 2019: जोफरा आर्चर ने बताया क्यों इतने खतरनाक हैं जसप्रीत बुमराह

नेट पर पसीना बहाते हुए उनके वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर हुए थे, लेकिन 30 मई से इंग्लैंड में खेले जाने वाले वर्ल्ड कप (ICC World Cup 2019) को ध्यान में रखते हुए उनकी फिटनेस पर ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है। 

बता दें कि रविवार को आईपीएल मैच के दौरान जसप्रीत बुमराह के बाएं कंधे में चोट लग गई थी। हालांकि, इसके बाद टीम मैनेजमेंट ने कहा था कि चोट गंभीर नहीं है। दिल्ली कैपिटल्स की पारी के अंतिम गेंद पर ऋषभ पंत के शॉट को रोकने और रन बचाने की कोशिश में उन्हें बाएं कंधे में चोट लग गई। इसके बाद वह कंधा पकड़कर लेट गए और कराहते हुए नजर आए। यह देखकर तुरंत फिजियो मैदान में आए और उन्हें बाहर ले गए। बुमराह बाद में बैटिंग करने भी मैदान में नहीं आए। 

दें कि वर्ल्ड कप में काफी कम वक्त बचा है। ऐसे में क्रिकेट टीम के सिलेक्टर और खिलाड़ी उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। बुमराह टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण माने जा रहे हैं। विराट कोहली आईपीएल से पहले ही खिलाड़ियों से कह चुके हैं कि उन्हें वर्कलोड पर भी ध्यान रखना चाहिए और वर्ल्ड कप के लिए तैयार रहना चाहिए। बुमराह के साथ ही मोहम्मद शमी, हार्दिक पांड्या और भुवनेश्वर टीम का के लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ipl 2019 mumbai indians jasprit bumrah is still being assessed