DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: रैना-भज्जी पर पड़ीं गेंदे, छतरी लेकर हंसते रहे धौनी

harbhajan singh  instagram

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL-2019) की शुरुआत 23 मार्च से हो रही है। सीजन का ओपनिंग मैच महेंद्र सिंह धौनी ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच खेला जाएगा। तीन बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स का मूड आईपीएल से पहले काफी आशावादी दिखाई पड़ रहा है। 

टीम के सभी स्टार खिलाड़ी प्री आईपीएल शूट में साथ देखे गए। सबकी तरफ टेनिस की गेंद फेंकी गई। इस मजेदार वीडियो में सुरेश रैना, हरभजन सिंह और ड्वेन ब्रावो एक जगह बैठे थे, जबकि महेंद्र सिंह धोनी खड़े होकर और हाथ में छतरी लेकर खुद को गार्ड कर रहे थे। 

IPL 2019, CSKvsRCB: पहले मैच में कुछ ऐसी हो सकती है चेन्नई की प्लेइंग XI

डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई से आईपीएल 2019 के पहले मैच में बहुत ज्यादा उम्मीदें हैं। हरभजन सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है- शूट टाइम- फनटाइम। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Shoot time + Funtime with @chennaiipl @mahi7781 @sureshraina3 @djbravo47

A post shared by Harbhajan Turbanator Singh (@harbhajan3) on

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स की सभी आईपीएल फ्रेंजाइजीज के मुकाबले चेन्नई में बड़ी फैन फालोइंग है। इसलिए भी चेन्नई पर बेहतर डिलीवर करने का दबाव रहेगा। नेट पर सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी अच्छी फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं। वहीं, सुरेश रैना भी प्रैक्टिस के दौरान अर्धशतक जड़ चुके हैं। 

IPL 2019, CSKvsRCB : चेपॉक पर धौनी का यह रिकॉर्ड है विराट के लिए खतरा

विश्व कप 2019 के दौरान भी महेंद्र सिंह धौनी को एक अहम खिलाड़ी के रूप में देखा जा रहा है। ऐसे में आईपीएल में उन पर परफॉर्म करने का खासा दवाब रहेगा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ipl 2019 ms dhoni laughs with an umbrella during harbhajan singh suresh raina with photoshoot watch video